0 पुलिस बोली अपनी मर्जी से घर छोड़कर गई है युवती बरामद कर बयान लिए जाएंगे
उरई(जालौन)। माधोगढ़ थाना क्षेत्र के चितौरा गांव के पास से अपहृत हुई युवती ने अपना ऑडियो परिजनों को भेजकर बताया है कि वह स्वयं अपनी मर्जी से आई है। परिजनों ने ऑडियो पुलिस को दे दिया। पुलिस ने आडियो लेकर बयान की बात कही है। इस बारे में एसपी ईरज राजा ने बताया युवती का ऑडियो मिल गया है। बरामद होने के बाद बयान लिए जाएंगे।
बता दें कि माधोगढ़ कोतवाली क्षेत्र के चितौरा गांव की रहने वाली साधना कुशवाहा उम्र 19 वर्ष पुत्री शिव बहादुर सिंह बीकॉम की छात्रा है। वह स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र पर प्राइवेट नौकरी करती थी। हर रोज की तरह वह बुधवार की सुबह अपने ग्राहक सेवा केंद्र पर नौकरी करने जा रही थी। इसी दौरान वह कुछ दूरी पर पहुंची तो पीछे से आ रही कार में सवार लोगों ने कार रोकी और युवती का अपहरण लिया। जब यह जानकारी वहां पर लोगों को हुई तो हड़कंप मच गया।

 

उन्होंने इसकी सूचना युवती के परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों में रोना पीटना शुरू कर दिया और इसकी जानकारी संबंधित कोतवाली में दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने तलाश शुरू कर दी। वहीं सूचना पाकर एसपी ईरज राजा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। बहुत खोजबीन की लेकिन युवती का कहीं कोई पता नहीं चला।इसके बाद पुलिस ने कई जगह दबिश दीए लेकिन उनके हाथ कुछ नहीं लगा। गुरुवार की सुबह युवती ने अपने परिजनों को एक ऑडियो भेजा भेज दिया। परिजन उसे लेकर पुलिस के पास पहुंचे। एसपी ने ऑडियो सुना तो उन्होंने बताया कि वह अपनी मर्जी से गई हुई है। इसपर एसपी ने बताया जल्द ही उसको बरामद कर उसके बयान लिए जाएंगे।