उरई(जालौन)। जातीय प्रताड़ना से क्षुब्ध युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली मृतक की मां ने दबंग हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कड़ी कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
पुलिस अधीक्षक जालौन को दिए गए प्रार्थना पत्र में रेंढर थाना क्षेत्र के ग्राम नावली निवासी रामकली पत्नी स्वर्गीय सुखदेव ने बताया कि उसके पुत्र धर्मेंद्र की ससुराल कस्बा व थाना सिरसा कलार में है 31 जनवरी को 2023 को पत्नी को लिवाने ससुराल गया हुआ था अपराहन 2ः30 बजे करीब सिरसा कलार बाजार में स्थित नाई पवन की दुकान पर वह कटिंग कराने गया जहां नाई ने उसकी जाति पूछ कर बाल काटने से मना कर दिया जब इस बात का धर्मेंद्र ने विरोध किया तो पवन एवं उसके साथियों ने एक राय होकर धर्मेंद्र के साथ लाठी-डंडों से मारपीट की जब वह जान बचा कर अपने ससुराल पहुंचा तो वहां भी हमलावरों ने घर में घुसकर जातिसूचक गाली गलौज करते हुए मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी।

ससुराल में दबंगों की पिटाई से क्षुब्ध धर्मेंद्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली घटना की सूचना पर पुलिस ने पंचनामा भरकर शव का पोस्टमार्टम कराया। मृतक धर्मेंद्र की मां ने हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तत्काल गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग की ।