गाजियाबाद(साहिबाबाद)। रेलवे स्टेशन के रिजर्वेशन काउंटर पर रविवार सुबह लोग लाइन लगाकर टिकट लेने के लिए खड़े थे। इसी दौरान काउंटर कक्ष में सांप निकल आया। सांप देखते ही रेलवे कर्मी काउंटर कक्ष से तो टिकट लेने वाले लोग काउंटर से भाग खड़े हुए। सांप के डर से काफी देर तक काम भी प्रभावित हुआ। काफी देर तक वन विभाग के कर्मियों के नहीं आने पर रेलवे कर्मियों ने खुद ही सांप को पकड़कर दूर झाड़ियों में छोड़ दिया।
साहिबाबाद स्टेशन पर पिछले एक महीने में चार बार सांप निकल चुके हैं। कुछ दिन पूर्व एटीएम बूथ की सीढ़ियों पर भी सांप निकला था। कई घंटों लोग बूथ के अंदर मशीन से रुपये निकालने नहीं गए। रविवार को फिर से सांप निकलने पर कर्मियों में भय बढ़ गया। जिस समय सांप निकला था उस दौरान आरक्षण कक्ष में तीन से चार कर्मी मौजूद थे। रेलवे कर्मियों ने बताया कि पिछले दस वर्षों में इस बार ही स्टेशन परिसर में सांप निकल रहे हैं।

वह अब कार्यालय में भी बैठने से बच रहे हैं।

रेलवे अधिकारी नहीं हैं गंभीर
स्टेशन के अधिकारी कर्मियों पर बने खतरे के लेकर गंभीर नहीं है। स्टेशन इंचार्ज वीरेंद्र कुमार गुप्ता का कहना है कि सांप निकलना तो यहां आम बात है। सुरक्षा व्यवस्था के सवाल पर उन्होंने कहा कि सांप निकल रहे हैं तो क्या स्टाफ को बचाने के लिए आप आएंगे।