सोनी न्यूज़
जालौन

बैंक ने प्राथमिक विद्यालय के 116 बच्चों को अल्पाहार व स्टेशनरी सामग्री की वितरित

जनपद जालौंन उरई ,

भारत सरकार द्वारा चलाए जा रहे आजादी के अमृत महोत्सव और इंडियन बैंक के 116वे स्थापना दिवस के अवसर पर मंडलीय कार्यालय झांसी के अंतर्गत इंडियन बैंक शाखा नियामतपुर के द्वारा नियामतपुर में आजादी के अमृत महोत्सव महोत्सव मनाया गया । कॉरपोरेट समाजिक उत्तरदायित्व (सीएसआर) के अंतर्गत नियामतपुर में बैंक की तरफ़ से गोद लिया गया और गाँव के प्राथमिक विद्यालय में 116 बच्चों को अल्पाहार एवं स्टेशनरी सामग्री प्रदान की गई । सामग्री अल्पाहार पाकर बच्चों के चेहरे ख़ुशी से खिल उठे । इस अवसर पर नियामतपुर के जन मानस हेतु स्वास्थ्य शिविर का भी आयोजन किया गया।

साथ ही इंडियन बैंक की शाखा महेवा के अंतर्गत महेवा में इसी तरह का सफल आयोजन हुआ और इंडियन बैंक व बीमा कम्पनी यूनिवर्सल सोमपो के तत्वधान में चल रही योजना IB रक्षक के तहत 5 लाख एवं 10 लाख का दुर्घटना बीमा प्रदान किया जाता है इसके म्रतक श्री रामराजा निवासी चुर्खी के परिजन को बीमा योजना लाभ स्वरूप 5 lakh का चेक प्रदान किया गया एवं बैंक की कई योजनाओं के बारे में ग्राहकों को बताया गया ।

इस मौके पर अंचल कार्यालय झांसी से आए मंडल प्रमुख श्री संतोष कुमार महाराणा जी एवं मुख्य प्रबंधक श्री अभिषेक पटेल जी एवं बीमा कम्पनी के झांसी ब्रांच मैनेजर मनोज कुमार जी साथ ही शाखा प्रबंधक नियामतपुर आशीष शर्मा और महेवा शाखा प्रबंधक राहुल कुमार, शाखा के समस्त स्टाफ और सम्मानित ग्राहक उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें :

जालौन:अग्नि दुर्घटनाओं की सूचना इन नम्बरो पर दे

Ajay Swarnkar

ओलावृष्टि से किसान बेहाल, नुकसान भरपाई की लगायी गुहार

Ajay Swarnkar

उरई बसपा प्रत्याशी सत्येंद्र प्रताप के चुनाव कार्यालय का हुआ

AMIT KUMAR

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.