माधौगढ़(जालौन)यूपी बोर्ड परीक्षा के परिणाम की घोषणा होते ही सभी विद्यालय के बच्चों की प्रतिभा उभरकर कर सामने आयी है जिसमें सोमवार को वीना विधा पीठ माधौगढ़ के मेधावियों के लिये सम्मान समारोह का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें अब्बल आने वाले सभी होनहार मेधावियों को पुरुस्कार देकर सम्मानित किया गया। विद्यालय के प्रबंधक विनय द्विवेदी एवं रविन्द्र राठौर ने कहा कि बच्चों ने अपने जज्बे को कायम रखते हुए अच्छे अंक हासिल किये है तो वहीं विद्यालय के व्यवस्थापक आदेश तिवारी ने कहा कि विद्यालय में बच्चों का अनुशासन काफी सराहनीय रहा है जिसके चलते बच्चों ने अच्छा प्रदर्शन किया किया हाईस्कूल के छात्र विनय राजावत 91 प्रतिशत अंक पाकर प्रथम स्थान पर रहे। माही ठाकुर 88 % , कुलदीप सिंह ने 87% अंक हासिल किये अंजली सिंह 87% बैष्णवी 86%नत्यासिह 84%जबकि इंटरमीडिएट में 80% अंक पाकर विद्यालय में प्रथम स्थान पर वंश गुप्ता , दीपक राठौर ने 78% अंक हासिल किये है स्कूल के प्रधानाध्यापक आदेश तिवारी ने बच्चों की सराहना करते हुए कहा कि बच्चों ने अच्छा प्रदर्शन किया है

इसके लिये उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते है साथ ही कहा कि आने वाले समय में संस्था में रही कमियों की पूर्ती की जायेगी। एवं अगली बार विद्यालय का प्रदर्शन और भी सराहनीय रहेगा।
इस अवसर पर हेमंत सिकरवार विष्णु पाल द्विवेदी, लाखन सिंह कुशवाहा ,उदारता शर्मा, लक्ष्मी द्विवेदी ,रवि कांत दीक्षित,अन्य मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अमित कुमार उरई जनपद जालौन उत्तर प्रदेश।