सोनी न्यूज़
जालौन शिक्षा

यूपी बोर्ड में 91 प्रतिशत अंक पाकर अदिति ने बढ़ाया विद्यालय व माता – पिता का मान।

माधौगढ़(जालौन)।सोमवार को बचपन किड्स वर्ल्ड स्कूल के मेधावी छात्र – छात्राओं को सम्मानित कर पुरुस्कार वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
बोर्ड परीक्षा में बचपन स्कूल की मेधावी छात्रा अदिति सिंह ने 91 प्रतिशत अंक पाकर माता-पिता व विद्यालय का नाम रोशन किया है अदिति बताती है कि उनका आईएस बनने का सपना है इसके लिये अदिति ने कड़ी मेहनत से हाईस्कूल में 91 प्रतिशत अंक हासिल किये है अदिति का कहना है कि उनके माता-पिता व अध्यापकों का अच्छा सहयोग रहा है अदिति के साथ साथ अन्य बच्चों ने अच्छे अंक हासिल कर विद्यालय का नाम रोशन किया है। रौनक गुप्ता 87% , कनिष्का सिंह 87% , हितेन्द्र सिंह 81% , नूर आलिया 81% , अश्रुत सोनी 80% अंक हासिल करने में सफल हुए है।
स्कूल की प्रबंधक दीपा पत्नी शिव प्रताप सिंह का कहना है कि प्रतिभा किसी की मोहताज नही होती होनहार अदिति ने साबित किया कि वह आने वाले समय में अपने सपने को जरुर साकार करेंगी। उनका कहना है कि विद्यालय के बच्चों मे अच्छा रिजल्ट दिया है।
उम्मीद है कि आने वाले समय में विद्यालय के बच्चे और अच्छा प्रदर्शन करेंगे।
मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद डॉ रत्नेश शर्मा ने कहा कि विद्यालय के होनहार छात्र – छात्राओं ने अच्छा प्रदर्शन किया है उनकी इस प्रतिभा के लिये सभी को शुभकामनाएँ देते है साथ ही उन्होंने कहा कि बीच में कोरोना काल के दौरान लगा कि बच्चों की पढ़ाई पर कोई प्रभाव न पड़ जाये लेकिन बच्चों ने ऑनलाइन पढ़ाई के जरिये स्वयं पर भरोसा रखते हुए अच्छा प्रदर्शन किया जिसका परिणाम विद्यालय के अच्छे प्रदर्शन से आंका जा सकता है।
इस अवसर पर शिवप्रताप सिंह, दीपा सिंह,अरुण पचौरी , राजू (मामा) आदि सहित रहे।

रिपोर्ट-अमित कुमार उरई जनपद जालौन उत्तर प्रदेश।

ये भी पढ़ें :

एनएसएस के स्वयंसेवकों ने सफाई अभियान चला कर दिया स्वच्छता का संदेश

Lavkesh Singh

कोरोना से बचाव व कोरोना के लक्षणों की जानकारी ऐसे जाने।

AMIT KUMAR

लॉक डाउन के चलते बिना अनुमति होटल खोलने पर हुआ चालान

Ajay Swarnkar

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.