उरई(जालौन)।जिला निर्वाचन अधिकारी प्रियंका निरंजन ने मतगणना हेतु विधानसभा सामान्य निर्वाचन- 2022 को सकुशल, शांतिपूर्ण, निष्पक्ष एवं स्वतंत्र रूप से संपन्न कराये जाने हेतु नवीन गल्ला मंडी में सुरक्षा व्यवस्था एवं मतगणना की तैयारियों के संबंध में निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने निरीक्षण कर तीनों विधानसभाओं के स्ट्रांग रूम की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि 10 मार्च को प्रशासन द्वारा जारी पास से ही मंडी में प्रवेश दिया जाएगा। उन्होंने सुगम यातायात के लिए प्लानिंग करने के निर्देश दिए।

उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि स्ट्रांग रूम से मतगणना स्थल तक ईवीएम को लाने ले जाने तथा अन्य सुरक्षा व्यवस्था से संबंधित बैरिकेडिंग समय से युद्ध स्तर पर पूर्ण करने के निर्देश दिए।

उन्होंने संबंधित अधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा कि कोविड-19 हेल्पडेस्क भी स्थापित किया जाए सभी को कोविड-19 का प्रोटोकॉल का पालन कराना सुनिश्चित कराया जाए।
उन्होंने कहा कि पारदर्शी एवं निष्पक्ष रुप से किया जाएगा मतगणना का कार्य।
इस अवसर पर उप जिला निर्वाचन अधिकारी पूनम निगम, अपर जिलाधिकारी नमामि गंगे विशाल यादव,ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अंकुर कौशिक,नगर मजिस्ट्रेट कुंवर वीरेंद्र मौर्य,तीनों विधानसभाओं के आरओ सहित संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अमित कुमार जनपद जालौन उत्तर प्रदेश।