सोनी न्यूज़
पॉलिटिक्स

कांग्रेस प्रचारक इमरान प्रतापगढ़ी ने उरई विधानसभा प्रत्याशी उर्मिला खाबरी के समर्थन में जनसभा को किया सम्बोधित

उरई (जालौन)।उरई-जालौन सुरक्षित विधानसभा सीट से कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशी उर्मिला सोनकर खाबरी के पक्ष में आज बुधवार को शहर के बजरिया में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं कांग्रेस के स्टार प्रचारक इमरान प्रतापगढ़ी ने जनसभा को सम्बोधित करते कहा कि भाजपा से पांच का हिसाब मांग रही है देश की जनता मांग रही है उन्होंने कहा केन्द्र मोदी और योगी आदित्यनाथ की सरकार ने देश और प्रदेश की जनता को महंगाई और नफरत फैलाने का काम किया है।

उन्होंने कहा बगैर कांग्रेस के सहयोग से किसी की भी प्रदेश में सरकार बनने वाली नहीं है।
उन्होंने जमकर भाजपा, सपा और बसपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि प्रदेश में किसानों की हत्या का मामला हो या फिर दलित की हत्या का मामलों हो सबसे आगे आकर कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी एवं कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीड़ित परिवारों के यहां पहुंच कर उनकी मदद करने की कोशिश की जबकि सपा व बसपा के किसी भी नेता को पीड़ितों की मदद करने या उनके परिवार के लोगों से मिलने का समय तक नहीं मिला। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जाने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता बदलाव के मूड़ में दिख रही है तथा भाजपा का सफाया होने वाला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सभी जाति और धर्मों को लेकर चलने वाली पार्टी है।
उन्होंने कहा कि 20 फरवरी को होने वाले मतदान में कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी उर्मिला सोनकर खाबरी के पक्ष में वोट देकर विजयी बनाने का काम करे किसी के बहकावे मे न आये। उन्होंने अपनी शायरी के माध्यम से उपस्थित लोगि का दिल जीत लिया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष अयूब अंसारी ने की।जबकि संचालन फैजानुल हक एवं शहर अध्यक्ष रेहान सिददीकी ने किया।
जनसभा में प्रमुख रूप से कांग्रेस जिलाध्यक्ष दीपांशु समाधियां, कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता नीरज बंसल, देवेश गोसाईं, मैराज सिददीकी, फैजानुल हक, डा. प्रियंक शर्मा जिला महासचिव, शहर अध्यक्ष रेहान सिददीकी, प्रमोद राजपूत, सीताराम वर्मा, गुड्डू रिजवी, राजेश मिश्रा, राजकुमार वर्मा पिपरिया, बृजेश वर्मा, शहनवाज आलम, मीडिया प्रभारी गोलू सहित हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

 

रिपोर्ट-अमित कुमार उरई जनपद जालौन उत्तर प्रदेश।

ये भी पढ़ें :

मंत्री बनने के बाद बुन्देलखण्ड पहुँचे राकेश सचान,भाजपाइयों के किया फूल-मालाओं से स्वागत

AMIT KUMAR

अखिलेश यादव का बड़ा ट्वीट केवल डेटा ही नहीं पेट्रोल-डीज़ल, गैस भी सस्ती हो

Ajay Swarnkar

एकल अभियान बनाएगा ‘स्वामी विवेकानन्द के सपनों का भारत’

Ajay Swarnkar

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.