सोनी न्यूज़
क्राइम जालौन वीडियोस

जालौन-शादी में शामिल होने जा रहे दोहरे समाज के जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों की सड़क हादसे में हुई मौत।।

कुठौंद(जालौन)।जालौन से स्कॉर्पियो से सवार होकर हमीरपुर जा रहे दोहरे समाज के जिलाध्यक्ष समेत 5 लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

गाँव मे गम का माहौल।

आपको बता दें कि कुठौंद क्षेत्र के ग्राम लालपुरा निवासी चंद्रेश दोहरे उर्फ गुड्डू अपनी पत्नी मीना बेटी खुशी व अन्य रिश्तेदार गोविंदश्री , मोहिनी व 13 बर्षीय किशोरी के साथ अपने रिश्तेदारों के यहां अरतरा शादी में शामिल होने जा रहे थे। तभी रास्ते में कानपुर सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर इंगोहटा के पास दर्दनाक सड़क हादसा हो गया जिसमें दंपत्ति सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि किशोरी की हालत गंभीर बनी हुई है ।
ट्रक व स्कार्पियो की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चालक स्कॉर्पियो में फस गया और उसे निकालने के लिए पुलिस को कटर का इस्तेमाल करना पड़ा इसके बाद बॉडी को बाहर निकाला गया।
जालौन जिले के लालपुरा निवासी हाल ही में मोहल्ला राजेंद्र नगर उरई में रहने वाले चंद्रेश दोहरे अपने रिश्तेदारों के यहां शादी में जा रहे थे कानपुर सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर इगोहटा के निकट स्कॉर्पियो को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे गाड़ी के परखच्चे उड़ गए । हादसे में चंद्रेश दोहरे ,पत्नी मीना, मोहिनी , व 13 बर्षीय किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि खुशी व गोविंदश्री गंभीर रूप से घायल हो गई लेकिन जिला अस्पताल मैं घायलों की स्थिति को देखते हुए उन्हें उच्च संस्थान के लिए रेफर किया गया लेकिन रास्ते में ही गोविंद श्री ने दम तोड़ दिया। वही खुशी की हालत गंभीर बनी हुई है ।
घटना की सूचना मिलते ही अरतरा में शहनाई की धुन शांत हो गई और गम का माहौल हो गया। शादी समारोह में नहीं हुआ जयमाल का कार्यक्रम सिर्फ रस्म अदायगी।

👉🏻गम में डूबा पूरा परिवार।

हादसे की खबर सुनकर चंद्रेश के घर रिश्तेदारों का तांता लग गया पूरा परिवार मातम में डूब गया है क्षेत्र के लोग भी स्तंभ रह गए । गुलजार घर को ऐसा दर्द मिला जो कभी ना भूलने वाला है।

👉🏻वर्तमान में दोहरे समाज के जिलाध्यक्ष थे चंद्रेश।

दोहरे समाज के जिलाध्यक्ष होने की वजह से चंद्रेश की शहर व जिले में खासी पहचान थी।
हाल ही में 2 दिन पूर्व उन्होंने समाज को एकजुट करने के लिए कुठौंद एक बड़ा कार्यक्रम भी किया था।
जब उनके पैतृक गांव लालपुरा में शव को ले जाया गया तो लोगों की आंखों में आंसू नहीं थम रहे थे वही समाज के एवं क्षेत्र के सैकड़ों लोग शव यात्रा में शामिल होने के लिए पहुंचे।

फ़ोटो परिचय- मृतक चंद्रेश दोहरे उर्फ गुड्डू

 

रिपोर्ट-अमित कुमार उरई जनपद जालौन उत्तर प्रदेश।

ये भी पढ़ें :

जालौन-करवा चौथ को लेकर 351 निर्धन महिलाओं को बांटी गयी साडियां व श्रृंगार का सामान।

AMIT KUMAR

फ़र्ज़ी तरीके से IPL क्रिकेट मैच की हार जीत की बाज़ी लगवाने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

Ajay Swarnkar

Ajay Swarnkar

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.