सोनी न्यूज़
जालौन वीडियोस

कलमकारों के कार्य बहिष्कार से ख़ाकी का बीपी हुआ लो

 

💪🏻दुबारा फिर कलेक्ट्रेट पहुंच पत्रकारों के प्रतिनिधि मंडल ने डीएम को सौपा ज्ञापन।

जनपद जालौन के पत्रकारों के ऊपर पुलिस द्वारा दर्ज फर्जी मुकदमो की बाढ़ सी आयी है पुलिस के पास अगर धोखे से भी पत्रकारों के खिलाफ तहरीर पहुँच जाये तो पुलिस सब काम छोड़ कर सबसे पहले पत्रकार के खिलाफ FIR लिख मुकदमा दर्ज करके ही सांस लेती है।देख कर ऐसा लगता है कि पुलिस इसी मौके के लिये करवाचौथ का व्रत रखती हो कि FIR लिख कर ही पानी गले से नीचे उतरेगी।

वही दूसरी ओर कोई और मामले में फरियादी पुलिस के पास जा-जा कर पैरों में छाले ले कर लौट आते है मगर FIR नही लिख पाती है।
इसे कहते है हमारी प्यारी पुलिस किसी ने सच ही कहा है कि खिसयानी बिल्ली खम्बा नोचे वाली बात यहाँ सही साबित होती दिख रही है।

दरसल पिछले तीन दिन पहले सभी पत्रकारों ने अपनी पीडा ज्ञापन के माध्यम से जिलाधिकारी को अवगत करवाई थी जिसके फलस्वरूप दूसरे ही दिन फिर एक पत्रकार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दिया। फिर क्या था पत्रकारों की नाराजगी और बढ़ गयी और तत्काल पत्रकार इकठ्ठे हो कर कलैक्ट्रेट पहुँच गये जनपद हो रही पत्रकारो के उत्पीड़न की घटना से आक्रोशित दर्जनों पत्रकारों ने कलेक्ट्रेट पहुँचकर सर्वसम्मति से तय किया कि शासन की गाइडलाइन का पालन करते हुए पत्रकारों का एक प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी से पुनः मिल कर स्थिति से अवगत कराया जाये और तत्काल कार्यवाही की मांग की जाये। दोषी उपनिरीक्षक अभिषेक सिंह को दण्डित किये जाने तथा सीओ सदर द्वारा पत्रकार का मोबाइल छीन कर वीडियो डिलीट कर दिये जाने पर रोष जताया।
इस बात पर सभी पत्रकारों ने सहमति दी और फिर प्रतिनिधिमंडल में अरविंद द्विवेदी मनोज राजा,अलीम सिददकी, शिवकुमार जादौन,संजय गुप्ता , आविद नकबी,अजय श्रीवास्तव आदि ने जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन से भेंट कर ज्ञापन सौपकर निम्न बिंदुओं पर तत्काल कार्यवाही किये जाने की जोरदार मांग की है।
पत्रकार प्रतिनिधि मंडल ने जिलाधिकारी से कहा कि न्याय न मिलने की स्थिति में पत्रकार संगठन आंदोलन को हवा दे सकता है।जिसके परिणाम दूरगामी शिद्ध हो सकते है।

अब सभी पत्रकारों ने ये तय किया है कि पुलिस की प्रेस कॉन्फ्रेंस का बहिष्कार किया जाये।

इस मौके पर प्रमुख रूप से विनय गुप्ता,बसीम सिददकी,मयंक गुप्ता,ओमप्रकाश राठौर,हरनाम सिंह,मिथलेश वर्मा राहिया,अकील खान,मुवीन अहमद,रमाशंकर शर्मा,देवेन्द्र सिंह जादौन,गोविंद सिंह दाऊ,विकास गुप्ता,नितिन कुमार,सुधीर राना,अमित कुमार, कपिल सोनी,आशीष तिवारी , शैलेन्द्र प्रताप सिंह ,प्रदीप महातवानी ,चन्द्रशेखर राजपूत , महावीर याज्ञिक,इशरार अहमद,सुरेन्द्र राजावत,अजबसिंह,प्रमोद पाल,सत्येन्द्र राजावत,अवनीश दुवे,राजेश द्विवेदी, आदि पत्रकार मौजूद रहे।

रिपोर्ट:श्यामजी सोनी के साथ अमित कुमार जालौन

Content Protection by DMCA.com

ये भी पढ़ें :

जालौन-समाजसेवी यूसुफ अंसारी गरीबों तक पहुँचा रहे खाद्यान्न सामग्री।

AMIT KUMAR

झाँसी शिल्प महोत्सव का हुआ आयोजन

Ajay Swarnkar

जालौन-उरई में मां संकटा देवी समिति मोनी बाबा मंदिर के तत्वधान में 18वा समूहिक विवाह संपन्न हुआ।

AMIT KUMAR

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.