सोनी न्यूज़
Other जालौन

जालौन-उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल ने मुख्यमंत्री सम्बोधित ज्ञापन अपर जिलाधिकारी को सौंपा।

उरई(जालौन)।मंगलवार को व्यापारी नेता प्रदेश के महामंत्री डॉ दिलीप सेठ एवं जिलाध्यक्ष संतोष गुप्ता के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश उधोग व्यापार मंडल जनपद जालौन का प्रतिनिधि मंडल ने जिलाधिकारी महोदय की अनुपस्थिति में अपर जिलाधिकारी श्री प्रमिल कुमार सिंह से मिला।
प्रतिनिधि मंडल ने प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री जी के नाम एक ज्ञापन अपर जिलाधिकारी को सौपा।
ज्ञापन में प्रतिनिधि मंडल ने माननीय मुख्यमंत्री जी से निवेदन किया कि लॉकडाउन में सभी प्रकार का व्यापारी परेशान है। आपने कुछ व्यापार को गाइडलाइन के माध्यम से दुकानें खोलने का निर्देश दिया है यह बड़े हर्ष की बात है लेकिन यही आपको अवगत करा दे कुछ वर्ग के व्यापारियों को इस लॉकडाउन में काफी नुकसान भी हो रहा है। उन्हें स्टाफ का खर्च,बैंक की किस्तें,लाइट का बिल, GST रिटर्न भी भरना एवं अन्य समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है व्यापारी वर्ग कही न कही अपने स्तर से हमेशा सरकार की मदद करता रहता है।
अतः इस ज्ञापन के माध्यम से आपसे निवेदन है कि हर वर्ग के व्यापारी को कम से कम 4 घंटे अपने अपने प्रतिष्ठान खोलने के अनुमति प्रदान करें।
वही व्यापारी वर्ग आप से आशा कर रहा है कि आप जल्द से जल्द व्यापारियों की समस्या को ध्यान में रखते हुए उनकी इस मांग को स्वीकार कर व्यापारी वर्ग पर अनुग्रहित करने की कृपा करें।
ज्ञापन देते हुए-जिलाध्यक्ष हर्षवर्धन वर्मा उरई नगर अध्यक्ष श्री साजिद भाई एवं उरई नगर महामंत्री रंजीत सरदार उर्फ राजू भाई जी उपस्थित रहें

फ़ोटो परिचय-व्यापार मंडल के प्रतिनिधि अपर जिलाधिकारी को ज्ञापन देते हुए।

रिपोर्ट-अमित कुमार जनपद जालौन।

Content Protection by DMCA.com

ये भी पढ़ें :

जालौन-उरई में रोजगार मेला/करियर काउंसिलिंग का आयोजन शुरू

AMIT KUMAR

एनएसएस के स्वयंसेवकों ने सफाई अभियान चला कर दिया स्वच्छता का संदेश

Lavkesh Singh

जालौन:नेत्रहीन बेटी को कोंच चेयरमैन ने ₹35000 धनराशि की सहायता

Ajay Swarnkar

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.