सोनी न्यूज़
Other उत्तर प्रदेश जालौन

मण्डलायुक्त झांसी सुभाष चन्द्र शर्मा की अध्यक्षता में आगामी त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन-2021 हेतु बैठक पुलिस लाईन सभागार में सम्पन्न हुई।

उरई(जालौन)।मण्डलायुक्त झांसी मण्डल झांसी सुभाष चन्द्र शर्मा की अध्यक्षता में आगामी त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन-2021 हेतु बैठक पुलिस लाईन सभागार में सम्पन्न हुई। उन्होने बैठक को सम्बोधित करते हुये बताया कि पंचायत चुनाव में शान्ति व्यवस्था बनाये रखने हेतु युद्धस्तर पर तैयारियां की जाये, पंचायत चुनाव से पूर्व दिनांक 28 मार्च को होली का त्यौहार है साथ ही इसी दिन शबे-बारात का त्यौहार भी है, संवेदनशीलता के दृष्टिगत सभी क्षेत्रधिकारी एवं उपजिलाधिकारी अपने क्षेत्रों का भ्रमण अवश्यक करें, समस्त थानाध्यक्ष शान्ति समिति की बैठक आवश्यक कराये,अराजकतत्वों पर विशेष ध्यान रखे ताकि किसी भी प्रकार की अव्यवस्था न हो। समस्त थानाध्यक्ष यह सुनिश्चित करे कि अवैध शराब किसी भी हाल में न बिकने पाये, जिन गांवों में अवैध शराब बनती हो तथा बिक्री की जाती हो वहां पर छापामारी कर सख्त कार्यवाही करे, यह सुनिश्चित करे कि किसी भी हाल में अवैध शराब की बिक्री न होने पाये।
मण्डलायुक्त महोदय ने पंचायत चुनाव को दृष्टिगत रखते हुये समस्त क्षेत्राधिकारी एवं उपजिलाधिकारी को निर्देश दिये कि संवदेनशील/अतिसंवेदनशील पोलिंग बूथ चिन्हित किये जाये तथा यह सुनिश्चित किया जाये कि वो पोलिंग बूथ संवदेनशील/अतिसंवेदनशील क्यों है, ऐसे पोलिंग बूथो पर भ्रमण कर अत्यधिक सक्रियता बरती जाये तथा निष्पक्ष एवं पारदर्शी तरीके से चुनाव व्यवस्था अपनायी जाये। प्रायः देखा गया है कि चुनाव के समय पर बाहर से आने वाली शराब की बिक्री बढ़ जाती है इस पर प्रभावी रूप से रोक लगायी जाये कही भी इस प्रकार की शराब की बिक्री यदि पाये जाये तो दोषी के खिलाफ सख्ती से दण्डात्मक कार्यवाही की जाये। बैठक में आई0जी0 सुभाष चन्द्र बघेल, जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन, पुलिस अधीक्षक डा0 यशवीर सिंह, अपर जिलाधिकारी प्रमिल कुमार सिंह,नगर मजिस्ट्रेट सुनील कुमार शुक्ला,समस्त उपजिलाधिकारी, समस्त क्षेत्राधिकारी सहित समस्त थानध्यक्ष एवं संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अमित कुमार जनपद जालौन।

Content Protection by DMCA.com

ये भी पढ़ें :

आनलाईन स्वरोजगार संगम का शुभारम्भ NIC के सहयोग से ODOP सामान्य सुविधा केन्द्र योजना के आॅन-लाइन रूपान्तरण का हुआ शुभारम्भ

Ajay Swarnkar

देखे कैसे जयपुरिया स्कूल की बस और ट्रक के टक्कर में 40 बच्चों की जान पड़ी संकट में।

Ajay Swarnkar

चक्की फटने से दर्दनाक हादसा

Divyansh Pratap Singh

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.