0फायरिंग के बाद हाथ लगे बदमाश, पैर में गोली लगने से दो घायल
उरई(जालौन)। कोतवाली पुलिस एसओजी व सर्विलांस सेल की संयुक्त टीम ने फैक्ट्री एरिया के जंगल में मुठभेड़ के बाद पाच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। कई राउंड फायरिंग करने के बाद बदमाशों पर काबू पाया जा सका, जिस में गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। जिनके पास से पुलिस ने लूटे हुए लाखो रुपए व कार बरामद की है।


कोतवाली पुलिस व एसओजी को क्षेत्र में चोरी की वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे बदमाशों की खबर मिली। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक शिवकुमार राठौर व एसओजी प्रभारी योगेश पाठक ने संयुक्त रूप से टीम के साथ नेशनल हाइवे 27 पर चेकिंग अभियान चला दिया। उसी समय लखनऊ नंबर की एक संदिग्ध कार कानपुर की ओर से आते हुए पुलिस टीम को दिखाई पडी। जिसे पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। तभी कार में सवार लोगों ने पुलिस को देखते ही कार को हाईवे से फैक्ट्री एरिया की तरफ तेजी से मोड़ दिया। जिस पर पुलिस ने उस कार का पीछा करना शुरु कर दिया। पुलिस को देख कार सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, इस दौरान कार अनियंत्रित होकर झाड़ियों में चली गई। जिससे निकलते हुए बदमाशों ने फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया। इसी दौरान बदमाशों की गोली गौरव नाम के सिपाही के हाथ में जा लगी जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने इस घटना को देखते हुए चारों तरफ से घेराबंदी करते हुए बदमाशों की फायरिंग का जवाब दिया। जिससे दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई और वह घायल हो गये। अपने साथियों को घायल देख तीन अन्य बदमाशों ने सरेंडर कर दिया। जिन्हें पुलिस ने तत्काल गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की पूछे जाने पर बदमाशों ने अपने नाम आरिफ अब्दुल शेख पुत्र रिजवान शेख निवासी नेशनल कॉलोनी मुडेश्वर थाना मुडेश्वर जिला कारवार कर्नाटक, मोहम्मद गौस चंपा पुत्र जैलानी निवासी मोहल्ला हिटलगदडे थाना सिरसी जिला कारवार कर्नाटक, अनीश शेख पुत्र रिजवान शेख, आसिफ शेख पुत्र रिजवान शेख, अर्सलान उर्फ छोटू पुत्र महबूब साव निवासी ग्राम मंडी थाना मंडी जिला उत्तर कन्नड़ कर्नाटक बताया। जिसमें आरिफ अब्दुल शेख व मोहम्मद गौस चंपा गोली लगने घायल है। जिन्हें पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस अधीक्षक डा. ईरज राजा ने बताया कि पुलिस की यह मुठभेड़ उरई कोतवाली क्षेत्र के फैक्ट्री एरिया के जंगल में हुई है। पुलिस ने जिन बदमाशों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। जो अपने रिश्तेदारों की मदद से इस इलाके में रहते थे और चोरी की घटना को अंजाम देते थे। इन चोरों के पास से एक होंडा सिटी कार के साथ 1 लाख 76 हजार कैश बरामद हुआ है।