रामपुरा(जालौन)। नगर के होली मोड़ के नीचे राजेन्द्र नगर मुहल्ले में दबंगों ने एक ही परिवार के चार लोगों बुरी तरह लाठी डंडे के वार से घायल कर दिया।
नगर में होली के दूसरे दिन गुरुवार को दोपहर तीन बजे के लगभग मुहल्ला राजेन्द्र नगर निवासी रिंकू, बउआ व टीटी पुत्रगण स्व छुन्ना मिश्रा ने पड़ोस में रहने वाले रामबाबू पुत्र बालगोविंद मिश्रा के परिवारीजनों को लाठियां भांजते हुए लहूलुहान कर दिया। पीड़ित ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि उक्त लोगों द्वारा शराब के नशे में घर के दरवाजे आकर गालीगलौज करने लगे जिसे पीड़ित द्वारा गाली देने से मना किया। तो उक्त लोगों द्वारा पीड़ित 65 वर्षीय रामबाबू के घर में घुस कर उसके पुत्र कन्हैया, पवन नातिन स्नेहा व वर्षा तथा पुत्रवधु पूजा को मारपीट कर घायल कर दिया। रामबाबू ने तहरीर में बताया कि उक्त लोग पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गये।


थाना प्रभारी राजीव कुमार वैश्य ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घायलों का डाक्टरी परीक्षण भी कराया गया हैं। जिसमें रामबाबू के पैर की हड्डी टूट गई हैं तथा नातिन के भी फेक्चर हैं। इस वाद विवाद में दोनों पक्ष घायल हुए हैं। दोनों पक्षों की डाक्टरी रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही सुनिश्चित की जायेगी।