0 पुलिस अधीक्षक डा. ईरज राजा ने किया घटना स्थल का निरीक्षण
माधौगढ़(जालौन)। माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र में दिनदहाड़े बीकॉम की छात्रा के अपहरण मामले से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पुख्ता जानकारी की और स्पेशल टीमें गठित कर मामले का खुलासा करने में लगा दी।

माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चितौरा निवासी साधना कुशवाहा 19 वर्ष पुत्री शिव बहादुर सिंह बीकॉम की छात्रा है। जो माधौगढ़ में स्थित सिहारी बस स्टैंड के पास बने स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र पर प्राइवेट नौकरी करती है। बताया गया कि वह रोज की तरह बुधवार सुबह के वक्त स्टेट बैंक ग्राहक सेवा केंद्र में नौकरी करने के लिए घर से निकली हुई थी। जैसे ही वह अपने गांव से आगे रोज वैली स्कूल के पास पहुंची। तभी कार सवार अज्ञात बदमाशों ने उसको रास्ते से अगवा कर लिया।

इस घटना के बारे में तब जानकारी हुई जब अगवा युवती की मौसी ने घर परिवार के लोगों को जानकारी दी। क्योंकि घटना के समय युवती अपनी मौसी से बात कर रही थी। दिनदहाड़े हुए युवती के अपहरण की जानकारी से इलाके में हड़कंप मच गया। जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक डॉ ईरज राजा माधौगढ़ पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए। पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। जहां पर युवती का बैग भी मिला, जिसको पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक डॉ ईरज राजा का कहना है कि परिजनों की माध्यम से युवती के अगवा होने की सूचना मिली है। उन्होंने बताया कि सारे इलेक्ट्रॉनिक्स उपकरण तथा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से सबूत जुटाने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर युवती को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा। फिलहाल मामले को जल्द सुलझाने के लिए टीमें बना दी गई, जो मामले की जांच में जुटी है। वहीं उन्होंने बताया कि इस घटना के 12 दिन पहले युवती के पिता पॉक्सो एक्ट के मामले में जेल गए हैं। उस मामले को भी नजर में रखते हुए मामले की जमीनी स्तर पर जांच की जा रही है।