जालौन। 25 वर्षीय युवक ने विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या की। परिजनों ने युवक की खुदकुशी की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।
कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला फर्दनवीस निवासी गल्ला व्यापारी विजय कुशवाहा का 25 वर्षीय छोटा पुत्र प्रकाश कुशवाहा उर्फ सार्थक शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े 5 बजे घूमने की बात कहकर घर से निकला था। जब वह 8 बजे तक लौटकर घर नहीं पहुंचा तो घरवालों ने उसके फोन पर बात करनी चाही। लेकिन उसका फोन स्विच ऑफ मिला।

जिसके बाद पिता विजय व प्रकाश के बड़े भाई अभिषेक ने उसकी तलाश शुरू की। लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। घर में जब बंगरा रोड स्थित दुकान की चाबी देखी गई तो दुकान की चाबी भी नहीं मिली। जिसके बाद परिजन दुकान पर पहुंचे तो दुकान अंदर से बंद थी। बगल में स्थित दूसरी दुकान के ऊपर चढ़कर जब रोशनदान से अंदर झांका गया तो प्रकाश दुकान के फर्श पर पड़ा था। जिसकी सूचना परिजनों ने कोतवाली पुलिस को दी। किसी तरह दुकान के कुंदे खुलवाकर प्रकाश को वहां से उठाकर सीएचसी पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने किसी विषाक्त पदार्थ के सेवन से अभिषेक की मौत हो जाने बात कही। जैसे ही प्रकाश की मौत की खबर मां राजकुमारी को मिली तो वह चीख मारकर बेहोश हो गई। पिता और बड़े भाई का भी रो रोकर बुरा हाल था। मौके का मुआयना करने पर पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।