जालौन। समाजवादी पार्टी द्वारा घोषित नई राष्ट्रीय कार्यकारणी में कायस्थ समाज को सम्मलित किया गया है। कायस्थ समाज को पार्टी के शीर्ष पदों पर स्थान मिलने से समाज के लोगों ने मिष्ठान्न वितरित कर प्रसन्नता व्यक्त की।
समाजवादी पार्टी द्वारा गठित की गई नवीन राष्ट्रीय कार्यकारणी में कायस्थ समाज के वरिष्ठ नेताओं को स्थान दिया गया है। पार्टी की कार्यकारिणी में समाज को स्थान मिलने से समाज के लोगों ने प्रसन्नता व्यक्त की है। इसको लेकर समाजवादी पार्टी की बैठक सभासद विनय श्रीवास्तव के आवास पर संपन्न हुई। जिसको संबोधित करते हुए सभासद ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय सचिव का पद समाज के नवीन सक्सेना को एवं प्रदेश महिला मोर्चा अध्यक्ष का पद रीबू श्रीवास्तव को दिया गया है।

समाजवादी विचारधारा से जुड़े कायस्थ समाज के पार्टी के इस निर्णय की सराहना करते हैं। पार्टी में कायस्थ समाज को स्थान मिलने से कायस्थ समाज अधिक संख्या में पार्टी से जुड़ेगा। अंत में समाज के लोगों ने मिष्ठान्न वितरित कर खुशी का इजहार किया। बैठक में विनय श्रीवास्तव, राहुल चित्रांश, शिखर मधु श्रीवास्तव, पवन, शुभनय, गोलू, शिवम शर्मा, अभिषेक, रामजी आदि मौजूद रहे।

( ये वीडियो भी देखे)