0 एएसपी, सीओ सहित कई थानों की पुलिस पहुंची थी मौके पर
0 गौतस्करी में संलिप्त तीन बदमाश पकड़े गये
माधौगढ़ (जालौन)। गौवंश से भरे ट्रक को ले जा रहे बदमाशों को रोकने पर पुलिस से मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से ताबड़तोड़ गोलियां चली। जिसमें एक पुलिस जवान घायल हो गया जबकि एक बदमाश को भी पैर में गोली लगी। पूरी कार्रवाई में 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ, एसओजी टीम सहित कई थानों की फोर्स ने पहुंचकर घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ लिया।


सुबह 5 बजे के लगभग माधौगढ़ थाना क्षेत्र के गोपालपुरा से सटे मप्र बॉर्डर पर पुलिस को अवैध तरीके से गौवंश ले कर आ रहे ट्रक के आने की जानकारी मिली। जिस पर बंगरा चैकी पुलिस ने एसओजी टीम,और उच्चाधिकारियों सूचना दी। जिसके बाद रामपुरा,रेंढ़र थाना की पुलिस सहित एसओजी टीम सक्रिय हो गई व मप्र सीमा में बैरियर डालकर ट्रक को रोकने की योजना बनाई गई। लेकिन ट्रक ले जा रहे बदमाशों ने बैरियर को तोड़ते हुए ट्रक को तेज रफ्तार में भगा दिया। लेकिन पुलिस ने गड़ेरना मोड़ के पास ट्रक को घेर लिया। इस पर ट्रक में सवार बदमाशों कूंद कर भागे और पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें परवेज अख्तर (34) पुत्र अलीम अख्तर निवासी चांदापुर भोगनीपुर जिला कानपुर देहात पैर में गोली लगने से घायल हुआ जबकि मुठभेड़ में सिपाही सौरभ भी बदमाशों की गोली से घायल हो गया। पुलिस ने ऑपरेशन में शाहिद पुत्र सरीफ निवासी चंदापुर भोगनीपुर व रईश पुत्र अनीश निवासी जलालाबाद को गिरफ्तार कर लिया। ट्रक (यूपी 70 डीटी 6424) में आधा दर्जन गौवंश मृत पाए गए जबकि तीन दर्जन गौवंशों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। घटना पर अपर पुलिस अधीक्षक असीम चैधरी ने पूरी जानकारी दी। मौके पर सीओ रविन्द्र गौतम, थानाध्यक्ष माधौगढ़, एसएसआई गोकुल सिंह, चैकी इंचार्ज शशांक बाजपेयी, एसओ राजीव वैस, एसओजी प्रभारी योगेश पाठक आदि रहे।