🏵️शिकायतों की पुनरावृत्ति पर हमेशा किया तरह दीं अधिकारियो को नसीहत, मगर अधिकारियो के कान मे जू भी नहीं रेंगती

उरई
सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी चाँदनी सिंह व पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने तहसील माधौगढ़ में कहा कि विभागीय अधिकारियों को प्राप्त शिकायतों का निस्तारण गुणवत्तापूर्ण एवं ससमय करने के निर्देश दिए। उन्होंने समस्त जिला स्तरीय अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सरकारी भूमि पर अतिक्रमण, चकरोड, जल भराव, अवैध कब्जा, नाली, खरंजा, विद्युत आदि से प्राप्त होने वाली शिकायतों का निस्तारण गुणवत्तापूर्ण ढंग से करें जिससे कि उन शिकायतों की पुनरावृत्ति न हो। सम्पूर्ण समाधान दिवस माधौगढ़ में 47 प्रार्थना पत्र प्राप्त हुये 06 शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया गया। शेष शिकायतों को संबंधित विभागीय अधिकारियों को प्रेषित कर प्राप्त शिकायतों का गुणवत्तापूर्ण ढंग से निस्तारण करने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने जनसमस्याओं के निस्तारण में कोताही न बरतने के लिये अधिकारियों को आगाह किया और कहा कि लापरवाही मिलने पर जिम्मेदार लोगों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही की जायेगी। उन्होंने शासन की अपेक्षा के अनुसार जिले में जनसमस्याओं के समयबद्ध और गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के लिये संवेदनशील रवैया अपनाये।

जिलाधिकारी ने प्राप्त सभी प्रार्थनापत्रों को अधिकारियों को संदर्भित कर गुणवत्ता सहित ससमय निस्तारण करने हेतु कडे़ निर्देश दिए।
इस अवसर पर उप जिलाधिकारी अंगद यादव, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ0 नरेंद्र देव शर्मा, डीसी मनरेगा अवधेश दीक्षित सहित समस्त सम्बंधित जिलास्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।