सोनी न्यूज़
उत्तर प्रदेश पॉलिटिक्स

आम आदमी पार्टी के जिला प्रभारी ने फीता काटकर किया जिला कार्यालय का उद्घाटन।

उरई(जालौन)।शनिवार को आम आदमी पार्टी के जिला कार्यालय का फीता काटकर उद्घाटन जिला प्रभारी भारत राजयोगी द्वारा जिला मुख्यालय के नया पटेल नगर उरई में किया गया।
इसके उपरांत एक बैठक का आयोजन जिला कार्यालय पर पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी राम किशोर खरे (बाबूजी) की अध्यक्षता में किया गया।
जिसमें जिलाध्यक्ष सुनील परिहार ने जिले के प्रमुख पदाधिकारियो के नामो की घोषणा की तथा सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों से जिले में संगठन के प्रति निष्ठा बनाये रखने तथा उसे निरंतर गतिमान रखने की अपेक्षा की। जिले में पार्टी के कार्यों से प्रभावित होकर लगभग एक दर्जन नये साथियों को शनिवार को पार्टी की सदस्यता जिलाध्यक्ष द्वारा दिलाई गई।
वही जिलाध्यक्ष ने कहा कि पार्टी आगामी नगर पालिका चुनाव में जीत दर्ज करा कर जिले में नया कीर्तिमान स्थापित करेगी।
बैठक को पार्टी के कई कार्यकर्ताओं द्वारा सम्बोधित किया गया।
बैठक का सफल संचालन आशाराम आजाद ने किया बैठक में लगभग सभी ने संगठन के प्रति ईमानदारी और निष्ठा भाव से कार्य करने का आश्वासन दिया।
वही पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि जिलाध्यक्ष के अथक प्रयासों से पार्टी को जिला कार्यालय उपलब्ध करबाने की बधाइयाँ भी दी।
बैठक में आये हुये सभी पार्टी के कार्यकर्ताओं का आभार नवनियुक्त जिला महासचिव प्रवीण रायकवार ने व्यक्त किया।
इस बैठक में प्रमुख रूप से-रिंकू राजावत जिला सह प्रभारी, प्रवीण रायकवार,यशपाल सिंह टिकुरी, शिवराम पाल, प्रेमलता वर्मा, रिंकी देवी परिहार,मम्मू खान,केशव कश्यप,आशाराम आजाद,मित्युंजय दुवेदी,भीकम सिंह राजावत,विजय निगम,अब्दुल अहमद,महेंद्र वर्मा,लालू साहू,महेंद्र वर्मा, मोहित वर्मा, नरेंद्र कुमार दुवेदी, रामानंद रजक, शेर सिंह पांचाल,राम बाबू परिहार, रविकांत श्रीवास, सुजान सिंह परिहार, कमलेश कुमार छुन्ना, विकास चतुर्वेदी, तेजसिंह, भूप सिंह राजपूत,आफताफ सिद्दीकी कदौरा, मुकेश राजपूत, उमाकांत राजपूत,अनिल राजपूत,अब्दुल हमीद,रामशंकर कदौरा, नीलू दुवेदी सहित अन्य पार्टी समर्थक और कार्यकर्त्ता साथी उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-अमित कुमार उरई जनपद जालौन उत्तर प्रदेश।

ये भी पढ़ें :

लखनऊ से मुंबई जाने वाली फ्लाइट में यात्रियों ने किया हंगामा ।

Ajay Swarnkar

5 वें चरण के मतदान के साथ ही यूपी में भाजपा की जीत पक्की। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव भूपेन्द्र यादव की सक्रिय भूमिका। 

Suryansh Pratap Singh

पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर पर एक और एफआईआर दर्ज

Ajay Swarnkar

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.