सोनी न्यूज़
उत्तर प्रदेश पॉलिटिक्स

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाधी के निर्देश पर कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल ललितपुर हुआ रवाना

ललितपुर में थाना इंचार्ज द्वारा कांड के पीड़ित परिवार से मिलेंगे कांग्रेसी नेता, पार्टी को सौंपेंगे रिपोर्ट

उत्तर प्रदेश के ललितपुर में थाने में शिकायत लेकर पहुंची नाबालिग गैंगरेप पीड़िता के साथ एसएचओ द्वारा बलात्कार की घटना ने पूरे प्रदेश को हिलाकर रख दिया है। इसका संज्ञान लेते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधिमंडल ललितपुर के लिए भेजा है। आज ही यह प्रतिनिधिमंडल ललितपुर पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात करेगा, वस्तुस्थिति की जानकारी लेगा और पार्टी को अपनी रिपोर्ट सौंपेगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश को ऐसे जंगलराज में तब्दील ​कर दिया है, जहां पर अब पुलिसकर्मी खुद ही हत्या, बलात्कार, अपहरण जैसी संगीन वारदात में लिप्त हैं। यह प्रदेश महिलाओं के लिए सबसे असु​रक्षित राज्य में तब्दील हो गया है। महिलाओं और दलितों के प्रति अपराध में पहले से ही नंबर वन इस प्रदेश में अब महिलाओं के खिलाफ अत्याचार ने बेहद बर्बर और भयानक रूप ले लिया है। पहले चंदौली में पुलिस ने दबिश देने के बहाने एक घर में घुसकर पूरे परिवार को बुरी तरह पीटा जिससे एक युवती की मौत हो गई। अब ललितपुर में खुद एसएचओ ने थाने में एक नाबालिग पीड़िता के साथ बलात्कार कर समूचे प्रदेश को शर्मसार कर दिया है।

खबरों में कहा जा रहा है कि पाली थानाक्षेत्र की एक 13 वर्षीय बच्ची को चार लड़के बहलाकर अपने साथ भोपाल ले गए थे और गैंगरेप किया था। बाद में आरोपी उसे छोड़ गए, जिसे चाइल्ड लाइन भेज दिया था। दो दिन बाद बयान दर्ज कराने के बहाने उसे थाने में बुलाया गया था, जहां पाली थाना इंचार्ज थाना परिसर में ही बने अपने कमरे में उसे ले गए और उसके साथ रेप किया।

दिल दहला देने वाली इस घिनौनी और शर्मनाक घटना का संज्ञान लेते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारियों को निर्देश दिया है कि पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल ललितपुर भेजा जाए जो पीड़ित परिवार से मुलाकात करे और यह सुनिश्चित करे कि पीड़िता को न्याय मिल सके। कांग्रेस नेताओं का यह प्रतिनिधिमंडल पीड़िता के परिवार से मुलाकात करेगा और घटना के बारे में पार्टी को एक विस्तृत रिपोर्ट सौंपेगा।

ये भी पढ़ें :

किसानों की नाराजगी देख उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मोर्य ने किसानों से की अपील

Ajay Swarnkar

JHANSI-डंफर से कुचलकर 7साल के बच्चे कि हुई मौत

Ajay Swarnkar

पुलिसकर्मी द्वारा लव सेक्स और धोखे का सनसनीखेज मामला

Ajay Swarnkar

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.