सोनी न्यूज़
जालौन पॉलिटिक्स

कार्यकर्ताओं की नाराजगी से निपटने को बाउंसर बुलाये BJP प्रत्याशी मूलचंद्र ने

कार्यकर्ताओं की नाराजगी से निपटने को बाउंसर बुलाये मूलचंद्र ने
उरई(जालौन)। माधौगढ विधानसभा क्षेत्र में सिंटिंग विधायक मूलचंद्र निरंजन को फिर से प्रत्याशी बनाये जाने से आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ताओं एवं क्षेत्रीय मतदाताओं से निपटने के लिए विधायक मूलचंद्र निरंजन द्वारा चुनाव प्रचार के दौरान कार्यकर्ताओं के आक्रोश से बचने के लिए बाउंसर बुलाये गये है। जिससे कहीं मारपीट या किसी तरह के बबाल के दौरान बाउंसर उन्हे बचा सके।
उल्लेखनीय है कि माधौगढ विधानसभा क्षेत्र में विधायक मूलचंद्र निरंजन की कार्यप्रणाली को लेकर मतदाता तो दूर की बात भाजपा के आम कार्यकर्ताओं में अच्छीखासी नाराजगी है इसका नजारा सनातन धर्म इंटर कालेज में आयोजित किसान पंचायत जिसमें भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह को आना था। हालांकि वह तो नही आये थे लेकिन इस किसान पंचायत में बहुत कम संख्या में भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे थे और जो आये थे उन्होने सभा के दौरान भाजपा नेताओं के होर्डिंग बैनर फाड़कर लतिया डाले थे। इसी किसान पंचायत में जब भाजपा नेता संबोधन कर रहे थे तो दूसरी तरह भाजपा कार्यकर्ता माधौगढ विधायक कैसा है चोर है चोर है के नारे लगा रहे थे। जिससे मूलचंद्र के कारनामों को लेकर क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं में व्याप्त नाराजगी सतह पर आ गयी थी और क्षेत्रीय कार्यकर्ता यह मान बैठे थे कि पार्टी किसी भी सूरत में सिंटिंग विधायक मूलचंद्र निरंजन को टिकट देने की गलती नही करेगी। टिकट की घोषणा के बाद से ही जिस तरह सोशल मीडिया पर क्षेत्रीय भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा गांव में आने से रोकने के लिए पोस्टर डाले जा रहे है। उससे विधायक मूलचंद्र निरंजन को भी एहसास है कि कहीं पार्टी के कार्यकर्ता उनके साथ मारपीट न कर दे।

सूत्रों की माने तो कार्यकर्ताओं की नाराजगी से निपटने के लिए मूलचंद्र के द्वारा चुनाव प्रचार के दौरान अब बाउंसर बुलाये गये है जो उनकी सुरक्षा के समय हर समय मुस्तैद रहेगे और कार्यकर्ताओं की नाराजगी मूलचंद्र की ओर बढ़ती है तो यह बाउंसर उसका जबाब भी देगे। कुछ भी हो माधौगढ विधानसभा क्षेत्र भाजपा कार्यकर्ताओं की नाराजगी पार्टी को महंगी पड़ सकती है।

ये भी पढ़ें :

बाँसवार गांव में प्रियंका गांधी के आने के पहले ही भाजापा सरकार के फूले हाथ पैर

Ajay Swarnkar

AAP का किसानों के समर्थन में भूख हड़ताल

Ajay Swarnkar

जालौन कोतवाली प्रभारी ने संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की।

AMIT KUMAR

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.