सोनी न्यूज़
जालौन पॉलिटिक्स

जालौन-आम आदमी पार्टी ने जनता को बताई योगी सरकार की साल की नाक़ामियाँ।

उरई(जालौन)।आम आदमी पार्टी के कार्यर्ताओं ने उरई शहर के गाँधी चबूतरे पर एकत्रित होकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की चार साल की नाकामियों को जनता के सामने रखा।
जनपद जालौन आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष दीनदयाल काका ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में भृष्टाचार के सारे रिकॉर्ड टूट गए हैं।
कोरोना काल में भी ऑक्सीमीटर औऱ थर्मामीटर में जमकर दलाली खायी गयी है।
और तो और शमशान घाट में भी दलाली खाने से यह सरकार नहीं चूकी जिसका खामयाजा कई लोगों को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा।
जल जीवन मिशन योजना की बात करते हुये पार्टी के जिलासचिव प्रवीण रायकवार ने कहा कि साठ हजार करोड़ रूपये उत्तर प्रदेश सरकार व साठ हजार करोड़ रूपये केंद्र सरकार का घर-घर नल घर घर जल जैसी योजना के नाम पर घोटाला किया गया है।
चाहे शिक्षित रोजगारी हो या अशिक्षित रोजगारी दोनों तरह के लोगों को धोखा देने का काम इस सरकार ने किया है।
महिला सुरक्षा के नाम पर कई टीमें बनी हुई है पर इस सरकार में आये दिन छोटी छोटी बच्चियों के साथ बलात्कार औऱ सामूहिक बलात्कार की घटनाएं तेजी से बढ़ी हैं महिला अपराध के मामले में उत्तर प्रदेश भारत में तीसरे नंबर पर है औऱ प्रदेश में लखनऊ पहले नंबर पर।
चाहे खनन का मामला हो अथवा अवैध मादक पढ़ार्थो की बिक्री का मामला हो इस सरकार में यह सब चरम पर है।
किसानो की बात करे तो पिछले एक बर्ष में हर किसान की आय में 17% की कमी आयी है एवं प्रत्येक किसान पर 1 लाख रूपये का कर्ज़ बढ़ा है गन्ना किसानों के बकाया 8847 करोड़ रुपयों का भुगतान भी यह सरकार कराने में नाकाम रही है।
उत्तर प्रदेश सरकार के कामो की पोल खोलते हुये।
यूथ विंग के जिलाध्यक्ष शिवराम पाल ने कहा कि योगी आदित्यनाथ के चार साल के कार्यकाल 2017 में किये गये चुनावी वादे औऱ चार साल में जनता को जरूरी सुविधाओं को दिलाने में नाकामी के लिये जाना जायेगा।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकारी विभागों में 5 लाख से अधिक पद रिक्त पड़े हैं। फिर भी रोजगार के अभाव में प्रदेश में हर रोज 3 बेरोजगार व्यक्ति आत्महत्या करने पर मजबूर हैं फिर भी योगी सरकार जनता को गुमराह करने के लिये फर्जी बातें करके सरकार की चार साल की उपलब्धियां गिना रही है। प्रदेश में बिधान सभा चुनाव के लिये एक वर्ष रह गया है। प्रदेश की जनता ने इस सरकार को उखाड़ने का मन बना लिया है प्रदेश की जनता ऐसी तानाशाह सरकार से निजात पाना चाहती है।
वही आदित्य चतुर्वेदी,राम नारायण,धर्मेंद्र जाटव,दलसिंह वर्मा,महेंद्र प्रजापति ने भी अपने विचार रखे।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से-
दीनदयाल काका(जिलाध्यक्ष आम आदमी पार्टी जालौन),आदित्य चतुर्वेदी,प्रवीण रायकवार,जगदीश गुप्ता, राम नारायण,शिवराम पाल, विकास राज,किशोर मामा,धर्मेंद्र जाटव, दलसिंह वर्मा,महेंद्र प्रजापति, संतोष परिहार,अमर सिंह,सूरज सोनी,मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अमित कुमार उरई।

Content Protection by DMCA.com

ये भी पढ़ें :

जालौन-मास्क और सैनिटाइजर की कालाबजारी करने वालो पर होगी कार्यवाही-एसपी

Ajay Swarnkar

केन्द्र सरकार की ढुलमुल वैक्सीन नीति पर कॉंग्रेस ने उठाये सवाल

Ajay Swarnkar

शीत लहर को देखते हुए कस्बे में प्रशाशन ने जलबाए अलाव

Lavkesh Singh

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.