सोनी न्यूज़
Other जालौन

जालौन में निजीकरण के विरोध में एलआईसी कर्मचारी रहे एक दिवसीय हड़ताल पर

उरई(जालौन)।बैक कर्मचारियों की हड़ताल के बाद आज 18/03/2021 को भारतीय जीवन बीमा निगम ने हड़ताल कर कामकाज बन्द रखा।
इसी क्रम में जालौन एलआईसी के कर्मचारी भी एक दिवसीय हड़ताल पर रहे।
मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों के विरोध में एक दिवसीय हड़ताल रही। एलआईसी का आईपीओ लाना तथा बीमा क्षेत्र में एफडीआई को 74% करने के विरोध में सभी कर्मचारी अधिकारी एवं विकास अधिकारी हड़ताल पर रहे। जालौन एलआईसी शाखा में आज पूर्ण रूप से तालाबंदी रही आज सुबह से ही अधिकारियों एवं कर्मचारियों तथा विकास अधिकारियों के संयुक्त मोर्चा के नेतृत्व में गेट पर तालाबंदी की गई तथा मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। कानपुर डिविजन इंश्योरेंस एंप्लाइज एसोसिएशन जालौन के सचिव श्री अफसर अहमद खान ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार देश के लाभकारी संस्थानों को अपने चहेते उद्योगपतियों अंबानी एवं अंदानी को बेचकर देश की अर्थव्यवस्था को खोखला कर रही है।
सार्वजनिक उपक्रमों को निजीकरण और ले जाना तथा भारतीय जीवन बीमा निगम जैसी वित्तीय संस्था को बर्बाद करने की साजिश कर रही है।

एलआईसी में एफडीआई की सीमा 49 प्रतिशत से बढ़ाकर 74 परसेंट करने का निर्णय तथा एलआईसी का आईपीओ एवं शेयर मार्केट में लिस्टिंग करना देश के साथ गद्दारी है।
साथ ही अफसर अहमद खान ने कहा के मोदी सरकार देश की अर्थव्यवस्था को पूंजीपतियों के हाथों गिरवी रखने का काम कर रही है। सभा को संबोधित करते हुए अध्यक्ष श्री सुशील कुशवाहा ने कहा कि मोदी सरकार अपनी तानाशाही किसानों से लेकर कर्मचारियों तक कर रही है राष्ट्रवाद का चोला पहनकर देश किसानों एवं बैंकों तथा लाभकारी सार्वजनिक उपक्रमों को अपने चहेते औधोगिक घरानों के हाथों गिरवी रखने का काम कर रही है लेकिन देश की जनता को इनकी साजिश का पता चल गया है।
सभा में एसोसिएशन के सचिव पवन श्रीवास्तव एवं विकास अधिकारी एसोसिएशन के नेता एके सोनकर,जितेन सिंह पटेल,अरुण यादव,रिंकू चौधरी,तथा जेपी त्रिवेदी,उमेश गुप्ता,जावेद आलम,पहलाद कुशवाह,करण समेत अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अमित कुमार जनपद जालौन।

Content Protection by DMCA.com

ये भी पढ़ें :

कोतवाल ने कार्यभार सम्भालते ही जनता से कहा कि लॉकडाउन का पालन करे।

AMIT KUMAR

जालौन-पूर्व मुख्यमंत्री मा. बहन मायावती के जन्मदिन को लेकर हुई वैठक।

AMIT KUMAR

राजधानी लखनऊ के तर्ज पर मिलावटी शराब बेचने वालों के खिलाफ प्रशासन एक्शन मोड में,छापा मारकर भरे शराब के नमूने

Ajay Swarnkar

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.