माधौगढ़(जालौन)।साल 2021में होने वाले ग्राम पंचायत के चुनावों को लेकर सरगर्मियां तेज हैं। कोरोना के चलते प्रधान,बीडीसी, और जिला पंचायत के चुनाव की तारीखों का अभी ऐलान नहीं किया गया है लेकिन दावेदारों ने अभी से ताकत लगा रखी है।
ग्राम पंचायत के चौराहों पर होर्डिंग नजर आती हैं तो गांव के नुक्कड़ों और चौपालों में बैठकें सजने लगी है।
दावेदार मतदाताओं के सुख-दु:ख में भागीदार होकर उनकी सेवा में जुटे हैं।
तो वहीं यदि देखा जाये जिला पंचायत सदस्य गोहन से उम्मीदवार परमात्मा शरण फौजी ने ग्राम पंचायत पड़कुला मे जन संपर्क किया व बुजुर्ग,महिलाओं युवाओं व बच्चों से जन संपर्क के दौरान उम्मीदवारी रखी है उन्होंने बताया कि वह जनसेवा के रुप मे प्रधान भी रह चुके है जिसमें उन्होंने ग्राम पंचायत में कई विकास कार्यों का उल्लेख किया व बताया कि अच्छे कार्यों के दौरान उन्हें सरकार से पंडित दीनदयाल पुरस्कार की उपाधि से भी नवाजा जा चुका है।
हालांकि यदि देखा जाये तो वह प्रत्येक जन जन तक पहुँचकर संपर्क बना रहे है तो वहीं यदि कहा जाये पंचायत चुनाव को लेकर प्रत्याशी मैदान में उतरकर हाथ जोड़कर क्रीच चढ़ाकर संभावित प्रत्याशी लोगों के निजी कामों के लिए भी मैदान में उतरकर मदद में जुटे है जन संपर्क के दौरान रामेशचन्द्र सोनी, रामेशचन्द्र गुप्ता,महेश रुपापुर , बादाम सिंह पूर्व प्रधान शहबाजपुर,महाते हिंटा,छोटे मिश्रा,बीपी यादव,आलोक त्रिपाठी अन्य लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अमित कुमार जनपद जालौन।