सोनी न्यूज़
Other जालौन

जालौन-प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का 66वा जन्मदिन मनाया गया।

उरई(जालौन)।प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का सुमित त्रिपाठी के आवास पर बड़ी धूमधाम से 66 वा जन्मदिन मनाया गया।
जिसमें शिवपाल फैंस एसोसिएशन के प्रदेश महामंत्री दीपू त्रिपाठी ने केक काटकर सभी कार्यकर्ताओं को खिलाया। जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं का उत्साह देख यह लग रहा है कि 2022 में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के बिना कोई भी सरकार नहीं बन पाएगी।
दीपू त्रिपाठी ने कहा जनपद मे जितने भी पुल हों शिवपाल यादव जी के द्वारा ही दीये गये है।
कई सडकों को जनपद जालौन मे भी स्वीकृत करा कर काम किया मंत्री रहते में ऐसे बहुत से महत्वपूर्ण काम कराये।
जिसमें जनता के लिये हमेशा हितकारी साबित हुए।
विजय शुक्ला,रविन्द्र दीक्षित सिंह,रामकुमार यादव, भगवानदास रायकवार,फिरोज मंसूरी,सोनू मंसूरी,सलीम मंसूरी, रणजीत राजपूत,रिंकू गुर्जर,नीलु यादव,हनुमंत चौधरी,लाला यादव,रामजीवन यागिक,जेहरुल मंसुरी,सोनू मंसूरी,मुस्ताक मंसूरी, ऋषभ पटेल,आशीष त्रिपाठी, आशीष कौशिक,दिनेश शर्मा, कुलदीप चंदेल,यूनिस,पप्पू विश्वकर्मा,अस्वेंद्र पांचाल आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अमित कुमार जनपद जालौन।

ये भी पढ़ें :

जालौन-जिलाधिकारी ने कोरोना की चैन तोड़ने के लिए निगरानी समिति एवं स्वच्छता के दृष्टिगत किए जा रहे कार्यों को लेकर कलेक्ट्रेट अपने कार्यालय में बैठक ली।

AMIT KUMAR

जालौन-श्रम प्रवर्तन अधिकारी जगदीश वर्मा एवं आशीष अवस्थी द्वारा ‘हर घर तिरंगा’ कार्यक्रम को सफल एवं भव्य रूप से मनाये जाने हेतु कारखानों के सेवायोजक/श्रमिक यूनियन के पदाधिकारी /व्यापार यूनियन के पदाधिकारी से चर्चा की गयी।

AMIT KUMAR

जालौन-उरई शहर के बघौरा में लोगों ने गलियों में की बैरिकेटिग।

AMIT KUMAR

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.