उरई(जालौन)।जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन की अध्यक्षता में जिला कारागार उरई में चतुर्थ शीतकालीन जेल ओलम्पियाड समापन एवं पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन सम्पन्न हुआ।

इस अवसर पर उन्होने उपस्थित कारगार बन्दियों को सम्बोधित करते हुये कहा कि खेल की भावना से टीम भावना का निर्माण होता हैं। आज इस अवसर पर जिन बन्दियों को खेलों में विजय होने के उपरान्त पुरस्कृत किया गया हैं,उन्हे मेरी ओर से अभिनन्दन।

समस्त कारागार बन्दी अपने भविष्य के निर्माण हेतु कारागार में दिये जा रहे रोजगार प्रशिक्षण से प्रशिक्षित होकर कारागार के बाहर अपनी नयी जिन्दगी शुरू कर सकते हैं ताकि उन्हे दोबारा यहां न आना पड़े।

जेल अधीक्षक सीताराम शर्मा द्वारा यहां की जेल में बड़ा सराहनीय कार्य किया जा रहा हैं। कारागार परिसर में आयोजित ब्हाइट टाईगर एवं ब्लैक टाईगर टीम के मध्य बालीवाल प्रतियोगिता का आयोजन कराया गया जिसमें ब्हाइट टाईगर टीम विजेता रही।
इसी प्रकार क्रिकेट में ब्रजेन्द्र कप्तान,रस्सा कसी में शिवा की टीम,कुर्सी दौड़ में मोनू, शतरंज में ब्रजेश,कैरम में पंकज गुप्ता,लूडो में सोनू को ट्राॅफी एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया साथ ही महिलाओं द्वारा कुर्सी दौड़ में बबिता,नीबू दौड़ में सरिता,गोला फेक में नीरज परासर,निबंध प्रतियोगिता में अमर दीप,संगीत प्रतियोगिता में अनिल को स्मृति चिन्ह एवं प्रशस्ति पत्र जिलाधिकारी महोदया द्वारा प्रदान किया गया।

रिपोर्ट-अमित कुमार जनपद जालौन।