सोनी न्यूज़
उत्तर प्रदेश क्राइम जालौन

जालौन- 53 किलो गांजा के साथ एक गाजा तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

उरई(जालौन)।जनपद जालौन में नशे के कारोबारियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कारवाई जारी है।
पुलिस अधीक्षक डॉ यशवीर सिंह के कुशल निर्देशन में फिर एसओजी,सर्विलांस टीम,तथा उरई कोतवाली पुलिस के हाथ एक अहम सफलता लगी है। मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी करते हुए एक गांजा तस्कर को गिरफतार किया है।
गिरफ्तार किए गए तस्कर के पास से 53 किलो अवैध गांजा बरामद किया गया है और एक स्कूटी संख्या UP 93 A 0137 जो कि चोरी की बताई जा रही है बरामद हुई हैं।
क्षेत्राधिकारी उरई ने मीडिया में खुलासा करते हुए बताया कि उक्त गांजा तस्कर उरई नगर क्षेत्र में रहने वाले अपने मामा के साथ मिलकर अवैध गांजे का कारोबार करता है तथा उत्तर प्रदेश के अलावा अन्य प्रदेशों में भी सप्लाई करता है।
फिलहाल पुलिस गिरफ्तार किए गए अभियुक्त के मामा की तलाश में दबिश दे रही है और गिरफ्तार किए गए अभियुक्त के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही हैं।
पुलिस के मुताबिक उक्त व्यक्ति के खिलाफ जनपद के आटा थाने में NDPS act के तहत पहले से ही मुकदमा दर्ज है और यह काफी समय से बांछित चल रहा था।
पुलिस अधीक्षक ने उक्त गांजा तस्कर को गिरफतार करने वाली टीम को 5000 रुपए का ईनाम देने की घोषणा की है और कहा है कि जनपद में अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी

 

 

रिपोर्ट-अमित कुमार जनपद जालौन।

Content Protection by DMCA.com

ये भी पढ़ें :

जालौन-बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर जी की 130वीं जयन्ती मनाई गई।

AMIT KUMAR

जालौन-एडीजी जोन कानपुर ने किया कालपी का दौरा।

Ajay Swarnkar

शिक्षक भर्ती मामले में आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर को मिली धमकी

Ajay Swarnkar

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.