Website is under major maintainence, few features won't be available this month. Thank You - Webioy

सोनी न्यूज़
उत्तर प्रदेश जालौन धर्म

नहीं लगा मेला ० शासन की गाइड लाइन और सोशल डिस्टेसिंग के तहत दरगाह पर चढ़ाई गई चादर

[responsivevoice_button buttontext="न्यूज़ को सुने" voice="Hindi Male"]

उरई (जालौन)। शहर के मुहल्ला तिलकनगर कबाड़ी मार्केट स्थित पीरों वाली मस्जिद पर हर साल 11वीं शरीफ पर लगने वाला मेला एवं प्रदर्शनी को इस साल कोविड-19 के बढ़ते प्रभाव एवं शासन की गाइड का पालन करते हुए तथा कोरोना के बचाव को देखते हुए अंजुमन गुलामाने गौस-ए-आजम उर्स कमेटी के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने मेला व प्रदर्शनी स्थगित कर दिया गया।
मगर कोविड-19 पालन करते हुए दरगाह पर मन्नतें मांगने और दरगाह पर सोशल डिस्टेसिंग और शासन की गाइड लाइन का पालन के साथ दो गज की दूरी ख्याल रखते हुए अकीदतमंदों ने अंजुमन गुलामाने गौस-आजाम की दरगाह पर पहुंच कर चादर चढ़ाई ओर हाफिज शोएब अंसारी ने मुल्क को सलामती के लिए दुआ माँगी साथ ही कोरोना वायरस से पूरी दुनिया को निजात मिल जाये दुआ मांगी सोशल डिस्टेसिंग और शासन की गाइड लाइन का पालन करवाने के लिए उर्स कमेटी के मुखिया समाजसेवी यूसुफ अंसारी अलमारी वाले, कमेटी के अध्यक्ष मुहम्मद तौसीफ रहमानी के अलावा कमेटी के सदस्य सददाम बरकाती, आसिफ बरकाती,
सईद बरकाती, आमिर बरकाती, राजा अंसारी, इकबाल बरकाती, फरीद बरकाती, मुमताज बरकाती, अनीस खान, हाफिज शोएब अंसारी आदि कमेटी के लोगों सामूहिक रूप से निणार्य लिया इस साल कोविड-19 के बढ़ते प्रभाव तथा सरकार की गाइड लाइन को ध्यान में रखते हुए पालन करवाने का भरपूर प्रयास किया जिसमें उर्स कमेटी लोग सफल भी रहे।
बताते चले कि शहर के मुहल्ला तिलकनगर (कबाड़ी मार्केट) पीरो वाली मस्जिद मैदान में हर वर्ष मेला एवं प्रदर्शनी का आयोजन किया जाता रहा है। इस बार सोशल डिस्टेसिंग एवं मास्क के साथ ही दरगाह पर मन्नतें एवं चादर तथा इबादत करने की अनुमति उर्स कमेटी द्वारा दी गयी थी। दरगाह पर सोशल डिस्टेसिंग और शासन की गाइड का पालन करते हुए हाफिज शोएब अंसारी, आलिम अंसारी, आसिफ अंसारी के साथ ही फैजान अंसारी ने पहुंच कर दरगाह पर चादर चढ़ाई।

 

रिपोर्ट-अमित कुमार जनपद जालौन।

ये भी पढ़ें :

वर्चुअल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से लगभग 20 प्रधानों ने प्रशिक्षण लिया*

Lavkesh Singh

जालौन पुलिस का दिखा नेकदिली मानवीय चेहरा।

AMIT KUMAR

5 अगस्त और 15 अगस्त को लेकर यूपी में हाई अलर्ट।

Ajay Swarnkar

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.