सोनी न्यूज़
उत्तर प्रदेश जालौन

जालौन-श्रम विरोधी नीतियों के विरोध में एलआईसी कर्मी रहे हड़ताल पर।

जनपद जालौन उरई कानपुर डिवीजन इंश्योरेंस इम्पलाइज एशोसियेशन के बैनर तले एलआईसी के कर्मचारियों ने एक दिवसीय हड़ताल की तथा पुरानी पेंशन योजना बहाल के साथ सरकारी की श्रम विरोधी नीतियों पर अपना विरोध जताया तथा एनपीएस को वापस लेने की मांग की।
भारतीय जीवन बीमा निगम के स्थानीय कार्यालय जालौन के कर्मचारियों ने सरकारी की श्रम विरोधी नीतियों का जमकर विरोध करते हुए कहा कि राष्ट्र के निर्माण में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले उपक्रम के कर्मचारियों को मिलने वाली सहूलियतों में कमी करना उचित नहीं है।
संगठन के अध्यक्ष सुशील कुमार ने कहा कि सरकार की उपक्रम की विनाशकारी नीतियों का विरोध करते हैं।उनकी पुरानी पेंशन योजना बहाल करने तथा खाली पड़े पदों को भरने के उनके परिवार के संरक्षण व संवर्धन के श्रम कल्याण में मददगार योजनाओं को अनवरत जारी रखने की मांग करते हैं।
कार्यालय के कर्मचारियों ने सरकार के श्रम विरोधी नीतियों के विरोध में नारेबाजी की तथा एन पी एस वापस लेने के साथ किसानों,श्रमिक के विरोधी नीतियों को बंद करने की मांग की है।
इस मौके पर अफसर अहमद खां,प्रहलाद सिंह,आशीष कुमार,नरेंद्र सिंह,आशीष चैहान, करन गुप्ता,श्याम सुंदर,बीनू पांडेय,काव्या,स्वाती,करिश्मा, रिजवान,मुकेश,मुरारी,शेखर आदि लोग सम्मलित थे।

 

रिपोर्ट-अमित कुमार जनपद जालौन।

Content Protection by DMCA.com

ये भी पढ़ें :

जालौन-दलितों के अधिकार बुंदेलखंड में कोई नही ढो रहा मैला इस झूठे बयान पर भग्गूलाल वाल्मीकि ने सरकार से की जाँच की मांग

Ajay Swarnkar

अधिवक्ताओ की मांगों के समर्थन में जालौन के अधिवक्ताओ ने निकाली शांति पूर्ण पद यात्रा

Ajay Swarnkar

सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगा उरई का लाडला

Ajay Swarnkar

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.