उरई (जालौन)30 जनवरी। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय आह्वान पर जिला अध्यक्ष दीपराज गुर्जर के नेतृत्व में ब्लाक कुठौंद के ग्राम जयसिंह पुर में जनपंचायत कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें गांव वालों को सपा की विकास नीतियों के बारे में और भाजपा सरकार की नाकामियों के बारे में बताकर जागरुक किया गया ।

जनपंचायत में उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष दीपराज गुर्जर ने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार देश में जाति धर्म सम्प्रदाय का जहर घोल रही है धर्म की आड पर सत्ता हासिल करने की नियत से संविधान को खत्म करना चाह रही है। मानवता विरोधी और महंगाई भ्रष्टाचार गुंडाराज और अत्याचार उत्पीड़न करने वाली भाजपा सरकार को एक साथ मिलकर पुकार फेंकने का काम करना है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में पीडीए को मजबूत करने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर गांव-गांव में जन पंचायत का आयोजन किया जा रहा है और लोगों को समाजवादी पार्टी के साथ जुड़कर लोकतंत्र की रक्षा करने के लिए एकजुट होने की अपील की जा रही है।

उन्होंने गांव के उपस्थित के लोगों से अपील की है कि वे एकजुट होकर लोकसभा चुनाव 2024 में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को बोट देकर जिताए। ताकि भाजपा सरकार की केंद्र सरकार को उखाड़ कर फेंका जा सके।

उन्होंने उपस्थित लोगों को आश्वस्त किया कि समाजवादी पार्टी आप सभी के साथ हर दुख दर्द में खड़ी है।। इस मौके पर जिला अध्यक्ष दीपराज गुर्जर, पूर्व मंत्री नारायण दास अहिरवार, प्रदेश सचिव वीरेंद्र सिंह यादव, जिला उपाध्यक्ष दीपू त्रिपाठी, जिला महासचिव जमालुद्दीन, विधानसभा अध्यक्ष कालपी विजय कुशवाहा, दीपू यादव, बलवीर कठेरिया, अजय गोतम , श्याम यादव , सुरेश याज्ञिक, भूरे यादव , थान सिंह यादव श्याम जी प्रजापति ,नूर आलम, प्रमोद याज्ञिक, धर्मेंद्र प्रजापति , लोकेंद्र यादव, अकबर अली, खान,राजा राम राठौर, मान सिंह कुशवाहा , हरी शंकर, राकेश यादव, दीवान सिंह सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-अमित कुमार उरई जनपद जालौन उत्तर प्रदेश।