नवरात्र के मौके पर हो रही थी रामलीला,डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
कालपी(जालौन)। नगर के एक मुहल्ले में रामलीला के मंच पर अश्लील गानों पर बार-बालाओं के डांस का वीडियो सामने आया है। यहां रामलीला में बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए। जिसका वीडियो रामलीला देखने पहुंचे लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।अश्लील डांस की वीडियो वायरल होने के बाद भी अभी तक प्रशासन की ओर से कोई ठोस कदम नहीं उठाये गये। रामलीला के मंच पर बार बालाओं के अश्लील डांस का वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
नगर के मुहल्ला तरीबुल्दा स्थित गणेश मंदिर में नवरात्र के अवसर पर दो दिवसीय रामलीला का आयोजन किया जा रहा था। मगर भीड़ धार्मिक कार्यक्रम में भीड़ न आते देख आयोजकों द्वारा कार्यक्रम में बार बालाओं के ठुमके लगवा दिये गये। जिससे भीड़ को बढ़ाया जा सके, वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बार-बालाएं रामलीला के मंच कर जमकर डांस कर रही हैं।इन अश्लील गानों पर आयोजक और दर्शक जमकर ठहाके भी लगा रहे हैं। अश्लील डांस को देखने के लिए भी महिलाएं पीछे नहीं रही, महिलाएं और युवती को मजबूरी में रामलीला के मंचन की जगह बार बार बालाओं का अश्लील डांस देखना पड़ा। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अभी तक पुलिस ने किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की।
कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान लिया जा रहा है। साथ ही आयोजकों के बारे में भी इसकी जानकारी ली जा रही है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।