जिला प्रशासन के अनुसार जनपद में 950 किलोमीटर गड्ढा मुक्त का लक्ष्य के सापेक्ष अभी तक 45 प्रतिशत कार्य हुआ पूरा

 

जनपद जालौन

जिलाधिकारी चाँदनी सिंह ने जनपद की समस्त सड़कों को गड्ढा मुक्त करने हेतु पीडब्ल्यूडी विभाग व संबंधित विभाग के अधिकारियों के साथ कलेक्ट्रेट सभागार में समीक्षा बैठक की। सड़क से जुड़े सभी अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि उनके अधीन जो भी सड़के हैं उन्हें गड्ढा मुक्त करने के लिए पैचवर्क का कार्य जल्द पूर्ण कर लिया जाए। ऐसी सभी सड़कों को प्राथमिकता से माह नवंबर के अंत तक पैचवर्क व आदि कार्य पूर्ण करना सुनिश्चित करें जनपद में 950 किलोमीटर गड्ढा मुक्त का लक्ष्य के सापेक्ष अभी तक 45 प्रतिशत कार्य किया जा चुका है।

उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि जल्द ही लक्ष्य को पूर्ण कर गड्ढा मुक्त जनपद कर दिया जाए , गड्ढा मुक्त सड़कों की क्रॉस जांच भी कराई जाएगी इसमें किसी भी प्रकार की शिथिलता व लापरवाही न बरती जाए।

उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री की प्राथमिकता है कि आम जनमानस को आवाजाही में किसी भी प्रकार की असुविधा ना हो एवं सड़क में गड्ढे होने से कोई दुर्घटना घटित ना हो इसके लिए स्पष्ट निर्देश है कि सभी सड़कों को तत्परता के साथ गड्ढा मुक्त किया जाए ताकि आम जनमानस को आवाजाही में किसी भी प्रकार की कोई असुविधा ना होने पाए।