रामपुरा, जालौन । रामपुरा थाना पुलिस ने चोरी की कंपनी मेड बंदूक सहित एक ग्रामीण युवक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
पुलिस अधीक्षक जालौन के निर्देशन व अपर पुलिस अधीक्षक जालौन के मार्गदर्शन तथा क्षेत्राधिकारी माधौगढ़ के कुशल नेतृत्व में रामपुरा थाना पुलिस ने चोरी की कंपनी मेड बंदूक सहित एक ग्रामीण युवक को गिरफ्तार किया है । प्राप्त विवरण के अनुसार गुरुवार की बीती रात रुटीन गस्त के दौरान थानाध्यक्ष रामपुरा राजीव कुमार वैस व उप निरीक्षक सुशील कुमार पाराशर अपने हमराही आरक्षियों के साथ रामपुरा थाना अंतर्गत मध्य प्रदेश बॉर्डर के समीप सिलउआ जागीर के पास बने यात्री प्रतीक्षालय के नजदीक से गुजर रहे थे उसी समय प्रतीक्षालय की ओट में एक शस्त्रधारी छुपता हुआ दिखा, यह देख थानाध्यक्ष रामपुरा को संदेह हुआ और उन्होंने अपने हमराहियों की मदद से खदेड़ कर उसे दबोच लिया।

पुलिस द्वारा पकड़े गए युवक ने अपना नाम नीरज बाल्मीकि पुत्र राधारमण बाल्मीकि निवासी ग्राम क्योलारी थाना रेंढर बताया। गिरफ्तार नीरज के कब्जे से चार जिंदा कारतूस सहित एक अदद 12 बोर कंपनी मेड बंदूक बरामद की गई। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध मुकदमा अपराध संख्या 113/ 22 धारा 41 सीआरपीसी, धारा 411, 413 आईपीसी तथा 3/ 25 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है