सोनी न्यूज़
Other उत्तर प्रदेश जालौन

जालौन-जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में उरई तहसील सभागार में आयोजित हुआ संपूर्ण समाधान दिवस।

उरई(जालौन)।जिलाधिकारी चाँदनी सिंह व पुलिस अधीक्षक रवि कुमार की अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान दिवस उरई तहसील के सभागार में आयोजित किया गया।
आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में कुल 42 शिकायती प्रार्थना प्राप्त पत्र हुए।


जिसमें से 6 शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण किया गया। जिलाधिकारी ने आए हुए फरियादियों की समस्याओं को गंभीरता पूर्वक सुनवाई की और निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
उन्होंने कहा कि संपूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त शिकायतों को गुणवत्तापूर्ण व गुण दोष के आधार पर निस्तारण करें।
उन्होंने सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि विभिन्न माध्यमों से प्राप्त होने वाले शिकायत की नियमित रूप से समीक्षा कर उनका गुणवत्तापूर्ण निस्तारण सुनिश्चित कराएं।
उन्होंने कहा कि शिकायती प्रार्थना पत्रों का निस्तारण इस प्रकार से कराएं कि फरियादी भी की गई कार्यवाही से संतुष्ट हो जाएं और फरियादी को बार-बार भाग दौड़ न करनी पड़े। उन्होंने कहा कि शिकायत कर्ताओं द्वारा की गई शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही व उदासीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी ऐसे अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी।
संपूर्ण समाधान दिवस में 42 शिकायतें प्राप्त हुई जिसमें से 6 शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण किया गया शेष शिकायतों को गुणवत्ता परक निस्तारण के निर्देश दिए।
इस अवसर पर उप जिलाधिकारी राम कुमार,मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर नरेंद्र देव शर्मा, डिप्टी कलेक्टर निशांत तिवारी, डीएफओ जयप्रकाश नारायण तिवारी, जिला विकास अधिकारी सुभाष चंद्र त्रिपाठी आदि सहित संबंधित जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।

 

रिपोर्ट-अमित कुमार उत्तर जनपद जालौन उत्तर प्रदेश।

ये भी पढ़ें :

एयरपोर्ट पर अब आधे घंटे से ज्यादा नेट यूज़ करने पर अतिरिक्त चार्ज देना होगा

Ajay Swarnkar

मायावती का अखिलेश यादव पर बड़ा जुबानी हमला

Ajay Swarnkar

दो पड़ोसी राज्यों के बीच ऐसी घिनौनी राजनीति अति-दुःखद है:मायावती

Ajay Swarnkar

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.