सोनी न्यूज़
उत्तर प्रदेश जालौन

जालौन-गहोई महिला मंडल के तत्वाधान में हुआ निशुल्क नेत्र व दंत शिविर का आयोजन।

उरई(जालौन)।गहोई महिला मंडल उरई के तत्वाधान में बीकेडी एल्ड्रिच पब्लिक स्कूल के प्रांगण में निशुल्क नेत्र परीक्षण एवं दंत परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया।

महिला मंडल की अध्यक्षा श्रीमती सुविधा ईटोरिया महामंत्री अलका कठिल महिला मंडल की संरक्षक श्रीमती मालती मिसुरिया, रजनी ने निगौतिया बंदना पहारिया नीलम कंथारिया अनीता दोहराया, शशि सिजारिया, मंजुला रेजा, सीमा सोनी, मंजु लोहिया, रंजनी कुरेले, किरन कनकने, सुमन सोनी सहित महिला मंडल की सदस्य उपस्थित रहे आज के निशुल्क दंत परीक्षण और नेत्र परीक्षण शिविर में विद्यालय के छात्र-छात्राओं में 275 बच्चों का नेत्र परीक्षण में 395 बच्चों को दंत परीक्षण करवाया गया।
दंत परीक्षण डॉ अपूर्व श्रीवास्तव अपर्णा श्रीवास्तव ने बच्चों का बहुत बारीकी से परीक्षण किया बच्चों को हिदायत दी अपने दांतों की सुरक्षा के लिए क्या-क्या उपाय करना चाहिए अंत में बच्चों को टूथपेस्ट ब्रश का भी वितरण किया गया।
वहीं इस परीक्षण में डॉक्टर सक्सेना ने बच्चों के आंखों का बहुत बारीकी से मशीन द्वारा निरीक्षण किया लगभग 32 बच्चों के नेत्रों में चश्मे की लगाने के लिए कहा गया कहा गया।
जिसे गहोई महिला मंडल की पूरी टीम ने निशुल्क चश्मे बनाकर वितरण करने की बात क ही इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानाचार्य श्रीमती सीमा श्रीखंडे नीतू सिंह ने उपस्थित महिला मंडल के टीम का बहुत धन्यवाद प्रेषित किया एवं स्मृति चिन्ह भेंट किए आज का शिविर बहुत ही सराहनीय रहा।

 

रिपोर्ट-अमित कुमार उरई जनपद जालौन।

ये भी पढ़ें :

हेल्थ व एजुकेशन अवार्ड से ममता स्वर्णकार व अमित हुए सम्मानित ।

Ajay Swarnkar

उरई-रामनवमी का पवन पर्व हर्ष उल्लास के साथ मना,जय श्रीराम की गूंज से गूँजा शहर

Ajay Swarnkar

रबीन्द्र सिंह निरंजन को जिलाधिकारी ने किया सम्मानित

Ajay Swarnkar

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.