सोनी न्यूज़
उत्तर प्रदेश

कोटेदार से पीड़ित ने लगाई जन सुनवाई पोर्टल पर गुहार

जनता जब तंत्र से पीड़ित ही और उसकी फरियाद कोई न सुन रहा हो तो ऐसे में पीड़ित को सिर्फ एक मात्र सहारा मीडिया का ही रह जाता है जिस एक प्रमाण ये भी है।पीड़ित ने अपनी तकलीफ हमारे चैनल को भेजी देखिए क्या लिखा है पीड़ित ने

कोटेदार द्वारा राशन कार्ड में से नाम ना काटने और परेशान करने के संबंध में।

जालौन जिले के कोच के प्रताप नगर मुहल्ले में कोटेदार आशीष रेजा द्वारा श्रीमती श्यामा देवी पत्नी स्वर्गीय हरिमोहन निवासी 272 प्रताप नगर कोंच को परेशान कर रहा है, श्यामा देवी की लड़की रेखा का 8 महीने पहले विवाह हो गया था लेकिन आशीष रेजा ने रेखा का नाम अभी तक राशनकार्ड से नही काटा गया हैं और ना ही रेखा का राशन 13 किलो चावल और 20 किलो गेंहू प्रति महीना दे रहा है। वह लोगो को समय पर राशन भी नही देता है।
गौरतलब हैं कि श्यामा देवी के अन्त्योदय राशन कार्ड क्रमांक 116520104127 पर तीन लोगों का नाम चढ़ा था, जिसमे श्यामा देवी, हरिमोहन और रेखा का नाम अंकित था, पिछले साल सिंतबर में हरिमोहन का निधन हो गया था और उनका नाम राशन कार्ड से कट गया।
गत नवंबर में रेखा की शादी हो गई थी, लेकिन रेखा का नाम अभी राशन कार्ड से नही कटा और ना ही रेखा के हिस्से का राशन दिया। इस सम्बन्ध में जब आशीष रेजा से बात की तो उसने कहा कि नाम कटवाने में बहुत समय लगता है और उसने ये भी कहा कि चाहे किसी से भी मेरी शिकायत कर दो मेरा कोई कुछ भी नही बिगाड़ सकता है। आशीष रेजा किसी की भी नही सुनता हैं। वह स्थानीय लोगो को काफी परेशान करता है, वह राशन कम तोलता है और लोगो से सही तरीके से बात भी नही करता है।
ये राशन की दुकान करन सिंह यादव के नाम है और आशीष रेजा इसे चला रहा है।
इस पर मैंने जन सुनवाई में अपनी शिकायत डाल दी। और ऑनलाइन भी शिकायत भी की गई हैं और सभी प्रकार के सोशल मीडिया में भी ये शिकायत भेजी जा रही हैं।
अतः आपसे मेरा विन्रम अनुरोध हैं कि आप मेरे इस समाचार को अपने चैनल पर प्रकाशित करे, जिससे आपकी अति कृपा होगी।

श्यामा देवी पत्नी स्वर्गीय हरिमोहन
272, प्रताप नगर कोंच जालौन

अब समझिये इस पीड़ित का दर्द अब ऐसे में अधिकारियों को चाहिए कि कोटेदार के खिलाफ कार्यवाही कर पीड़ित की सहायता की जाये

Content Protection by DMCA.com

ये भी पढ़ें :

आगरा ब्रेकिंग:जिला प्रशासन ने 25 इलाके किए रेड ज़ोन घोषित

Ajay Swarnkar

लखनऊ के जिलाधिकारी श्री अभिषेक प्रकाश ने दिया कुछ आदेश किया

Ajay Swarnkar

ट्रक और ऑटो में टक्कर एक ही परिवार में 3 की मौत 3 घायल

Ajay Swarnkar

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.