सोनी न्यूज़
उत्तर प्रदेश क्राइम वीडियोस

मकान के बन्द कमरे में तीन शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

मथुरा  कस्बा फरह में थाने के पीछे एक मकान के बन्द कमरे में तीन शव मिलने पर कस्बा में सनसनी फैल गई। अंदर से बन्द दरवाजा तोड़ने पर युवा व्यापारी बेड के ऊपर फांसी पर लटका हुआ था और उसके समीप सौतेला 11 वर्षीय बेटा दबा हुआ था और पत्नी भी बगल में मृत पड़ी थी। मृतक नीरज गोयल कस्बे में ही परचून की छोटी सी दुकान चला कर अपना पालन पोषण करता था।
बताया गया है कि पति पत्नी में आपसी क्लेश के चलते पति नीरज ने बेटे व पत्नी की हत्या के बाद आत्महत्या की है। सूचना मिलते ही मौके पर एसपी सिटी, सीओ रिफाइनरी भी मौके पर पहुँच गए। बेटा अनमोल के मुंह से झाग निकल रहे थे इससे इस प्रतीत हो रहा है कि उसे जहर आदि विषाक्त पदार्थ दिया गया होगा। पड़ोस के लोगो ने जब सुबह से घर में कोई हलचल नही देखी तो पुलिस को सूचना दी।
थाना प्रभारी निरीक्षक रमेश प्रसाद भारद्वाज पुलिस बल के साथ पहुंच गए। मकान का दरवाजा अंदर से बंद था। पुलिस ने छत से मकान में प्रवेश किया। एक ही कमरे में नीरज, रीमा और अनमोल के शव देखकर पुलिसकर्मी दंग रह गए। मां और बेटे के शव बिस्तर पर थे, तो व्यापारी का शव पंखे से लटका हुआ था। पुलिस ने छानबीन कर तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
थाना फरह के शाही सराय पानी की टंकी निवासी नीरज अग्रवाल (35) पुत्र रघुवीर प्रसाद परचून की दुकान करता था। तीन साल पहले नीरज का विवाह आगरा के खंदारी निवासी राजकुमार की बेटी रीमा (35) से हुआ था। रीमा अपने संग बेटा अनमोल (10) लेकर आई थी। रीमा कस्बे में ब्यूटी पार्लर चलाने लगी थी। रीमा का यह तीसरा विवाह था।
मृतका रीमा की मां राधा अग्रवाल ने बताया कि साल 2010 में आगरा के बल्केशवर में रीमा का विवाह हुआ था। यहां पर रीमा का तलाक हो गया था। उससे बेटा अनमोल हुआ। उसके बाद साल 2014 में राया के युवक से रीमा का विवाह हुआ। इस युवक की मौत के बाद रीमा बेटे अनमोल को लेकर मायके चली आई। करीब तीन साल पहले रीमा का विवाह फरह के नीरज से हुआ था। मां ने बताया कि चार दिन पूर्व पति और पत्नी में झगड़ा हुआ था। उसके बाद मंगलवार को यहां आकर सुलहनामा होना था। लेकिन उससे पहले यह कदम उठा लिया।
एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह के अनुसार हत्या का राज पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही पता चल सकेगा। उन्होंने बताया कि पति पत्नी में काफी झगड़ा होता था शादी भी करीब 3 साल पहले हुई है। मृतक नीरज पहले अपने भाईयों के साथ एक साथ परिवार में रहते थे । करीब 15 माह पहले आपस में झगड़ा होने पर नीरज के पिता ने उसको 6 लाख रु में मकान खरीद कर दिया था तब से इसने अलग रहना शुरू किया था। 3 दिन पहले भी पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था जिसको लेकर पंचायत आपस के लोगों ने की थी

*सूत्र धनीराम खंडेलवाल*

Content Protection by DMCA.com

ये भी पढ़ें :

शराब बेचने वाली कबूतरा जाती की महिलाएं थाना गुरसराय में रुपए बंटती हुई

Ajay Swarnkar

जालौन,गरौठा,भोगनीपुर सीट पर भाजपा प्रत्याशी ने किया नामांकन

Ajay Swarnkar

आम आदमी पार्टी में शामिल होंगी नूतन ठाकुर

Ajay Swarnkar

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.