सोनी न्यूज़
उत्तर प्रदेश क्राइम वीडियोस

छेड़खानी के आरोप में BJP के पूर्व विधायक की पिटाई,वीडियो में दिखे कान पकड़ते हुये

छेड़खानी के आरोप में BJP के पूर्व विधायक की पिटाई,वीडियो में दिखे कान पकड़ते हुये

वाराणसी। चौबेपुर भगतुआ अमौली गांव स्थित एक इंस्टिट्यूट के प्रबंधक का मामला सामने आया है, जहां कॉलेज के प्रबंधक और पूर्व विधायक पर इंस्टिट्यूट के प्रांगण में छात्रा के साथ छेड़खानी करने का आरोप लगाया गया है। छात्रा के साथ गलत हरकत करने की जानकारी होने पर छात्रा के परिजन स्कूल पहुंच गए और पूछताछ के बाद मारपीट की और घटना की वी‍डियो रिकार्डिंग भी वायरल कर दी।
मामला पूर्व विधायक से जुड़ा होने की वजह से देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया। वहीं पूर्व विधायक की पिटाई और छात्रा संग छेड़खानी के प्रकरण के संबंध में सीओ पिंडरा अभिषेक कुमार पांडेय ने बताया कि वायरल वीडियो के संदर्भ में पीड़ित पक्ष और पूर्व विधायक के पक्ष से कोई भी सामने नहीं आया है। इस मामले में जो भी स्थिति सामने आएगी उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।
चिरईगांव विधानसभा के तीन बार विधायक रहे मायाशंकर पाठक का घर भगतुआ में है। उन्होंने गांव बलुआ पहड़िया मार्ग पर इंजीनियरिंग कालेज खोल रखा है। चेयरमैन पर आरोप है कि किसी छात्रा के साथ पूर्व विधायक ने छेड़खानी की। जब परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो स्कूल पहुंच कर आपत्ति की तो उन्होंने माफी मांगी। विरोध के दौरान आक्रोशित परिजनों ने परिसर में ही चेयरमैन की पिटाई कर दी।

वहीं पूर्व भाजपा विधायक संग मारपीट को लेकर दो वीडियो सामने आए हैं, जिसमें एक विद्यालय के उनके चैंबर में मारपीट की जा रही है तो दूसरे में उनको परिसर में खुले में कुर्सी पर बैठाकर मारने पीटने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में पूर्व विधायक जहां छेड़खानी किए जाने को लेकर माफी मांगते नजर आ रहे हैं। वहीं आक्रोशित लोगों द्वारा कई बार उनके साथ मारपीट और गाली गलौज किए जाने का वाकया वीडियो में साफ दिख रहा है।

व्यूरो रिपोर्ट:देवेन्द्र प्रताप सिंह लखनऊ

Content Protection by DMCA.com

ये भी पढ़ें :

पत्रकार समीक्षा बैठक हुई सम्पन्न,चालीस तहसीलों के पत्रकार हुए शामिल

Ajay Swarnkar

जालौन-जिला दीवानी न्यायालय परिसर उरई में नोवल कोरोना के रोकथाम और इससे बचाव के उपाय हेतु की गई जगह-जगह हाथ धोने के लिये हैण्डवाॅश और सैनेटाईजर की व्यवस्था

AMIT KUMAR

ललितपुर:सोलर पीवी प्लाण्ट स्थापित करने हेतु 10 करोड़ रूपये की धनराशि स्वीकृत

Ajay Swarnkar

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.