वकील की बीच सड़क पर दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या, नाराज वकीलों ने फूंकी बस

इलाहाबाद: वकील की बीच सड़क पर दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या, नाराज वकीलों ने फूंकी बस इलाहाबाद। इलाहाबाद में दिन दहाड़े एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बैखौफ बदमाशों ने वकील की गुरुवार की सुबह कचहरी जाने के दौरान हत्या कर दी। इलाहाबाद जनपद न्यायालय के अधिवक्ता राजेंद्र श्रीवास्तव की हत्या के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। दिनदहाड़े हत्या की खबर पाकर मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंच चुके हैं। वकील राजेंद्र श्रीवास्तव की हत्या से नाराज वकीलों ने मनमोहन पार्क क्षेत्र में जमकर विरोध प्रदर्शन किया। रोष प्रदर्शन कर रहे वकीलों ने डीएम ऑफिस के पास खड़ी एक बस को आग के हवाले कर दिया।

Soni News

क्या है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक इलाहाबाद जनपद न्यायालय के अधिवक्ता राजेंद्र श्रीवास्तव आज (गुरुवार) को अपने निवास स्थान से कोर्ट की ओर जा रहे थे इसी बीच कुछ बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। दिन दहाड़े हुई इस वारदात को कर्नलगंज के मनमोहन पार्क क्षेत्र के पास हुई। हत्या क्यों की गई है और किसने इस गंभीर वारदात को अंजाम दिया है इसकी अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। वहीं दूसरी और मामले की गंभीरता को देखते हुए कई थानों की पुलिस और पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। हत्या के बाद से गुस्साए वकीलों ने उग्र विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। इतना ही नहीं वकीलों ने डीएम ऑफिस के पास एक बस में आग लगा दी।

पुलिस पीएसी के साथ आई आरएएफ, वकीलों ने फूंकी बस
सुरक्षा व्यवस्था के लिए पूरे जिले की फोर्स के साथ पीएसी व आरएएफ को बुला लिया गया है। अधिवक्ताओं से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की जा रही है। मौके पर आईजी, एसपी समेत तमाम पुलिस प्रशासन के अधिकारी जुटे हुए हैं । वहीं, अधिवक्ता की हत्या से नाराज वकीलों में खासा आक्रोश व्याप्त है और वह साथी का शव सड़क पर रखकर मांग प्रदर्शन कर रहे हैं। हालांकि हत्या किस कारण से हुई है अभी इसका पता नहीं चल सका है।

कैसे हुई घटना
मामले में थानाध्यक्ष कर्नलगंज ने बताया कि घटना मनमोहन पार्क के पास उस वक्त हुई जब बाइक से अधिवक्ता जिला कचहरी की ओर जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उनकी कनपटी पर तमंचा फायर कर दिया जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। बता दें कि घटनास्थल पर वकील का लहूलुहान शव वाला दृश्य बहुत ही वीभत्स था और जिसने भी घटनास्थल को देखा वह सिहर उठा। यही कारण था कि साथी की मौत के बाद वकीलो का आक्रोश चरम पर पहुंच गया है।

Related Posts

News Reporter Details

Add Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.