सोनी न्यूज़
जालौन धर्म

जालौन-स्वतंत्रता दिवस पर जिलाधिकारी ने वृद्ध आश्रम पहुंचकर वृद्ध लोगो को मिठाई व फल वितरण किये।

उरई(जालौन)।स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी चाँदनी सिंह व अपने परिवार सहित राठ रोड पर बने वृद्ध आश्रम में पहुंच कर जीवन यापन कर रहे वृद्ध लोगों से मुलाकात की उनको मिठाइयां व फल बांटे उनका सुख दुख हाल चाल जाना।
उन्होंने प्रत्येक बुजुर्गों से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली कुछ पल वृद्ध जनों के साथ वृद्ध आश्रम में उनके मध्य समय व्यतीत किया।
उन्होंने बुजुर्गों से वार्ता कर उनकी समस्याओं की जानकारी ली और उनके समाधान के लिए आश्वासन दिया गया फिर उनको संबोधित कर फल और मिठाई का वितरण किया गया उन्हें यह अहसास दिलाया गया कि जिला प्रशासन आपके हर दुख शुख में आपके साथ रहेगा।
उन्होंने मुख्य अधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा कि डॉक्टरों की टीम द्वारा निरंतर बुजुर्गों का स्वास्थ्य परीक्षण कराया जाए और दवाई की उपलब्धता भी सुनिश्चित रहे। उन्होंने समाज कल्याण अधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा कि आपके पास पार्क स्थल बनाने के लिए पर्याप्त स्थल है इसको एक सुंदर पार्क के रूप में डिवेलप करें ताकि बुजुर्ग पार्क पर घूमे और पेड़ पौधों की देखभाल कर उनका समय व्यतीत हो।
इस अवसर पर नगर मजिस्ट्रेट कुंवर वीरेंद्र मौर्य, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर नरेंद्र देव शर्मा, प्रभारी जिला समाज कल्याण अधिकारी सत्यम त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अमित कुमार उरई जनपद जालौन उत्तर प्रदेश।

ये भी पढ़ें :

अर्न्तराष्ट्रीय श्रमिक दिवस पर हितलाभ वितरण एवं जागरूकता शिविर आयोजित हुआ।

AMIT KUMAR

जालौन-लंबे उम्र की कामना के साथ भाइओं की कलाई पर बहनों ने बांधी राखी

AMIT KUMAR

जालौन में भारत विकास परिषद एव प्रभु आइये ट्रस्ट की निःशुल्क सेवा भाव वैन का हुआ शुभारंभ।

AMIT KUMAR

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.