अपराध के सारे रिकार्ड ही तोड़ दिये, यूपी में आए दिन हत्या लूट बलात्कार की खबरें अख़बार की सुर्ख़ियाँ बटोर रहीं हैं : संजय सिंह*

– आप सांसद संजय सिंह ने आदित्यनाथ के गृह जनपद में निषाद परिवार के तीन लोगों की गला रेतकर निर्मम हत्या पर किया पलटवार

– गोरखुपर के मटकोड़वा में शादी समारोह से लौटकर घर जा रहे परिवार के तीन सदस्यों की हत्या पर जताया रोष

– यूपी की आदित्यनाथ सरकार फेल, सहमी और डरी है यूपी की जनता

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने प्रदेश में बढ़ते अपराधों पर नियंत्रण नहीं कर पा रही योगी सरकार पर सोमवार को हमला बोला। उन्होंने ट्विट किया कि आदित्यनाथ जी के गृह जनपद में निषाद परिवार के तीन लोगों की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई। BJP-2 ने तो अपराध के सारे रिकार्ड ही तोड़ दिये हैं। यू पी में आए दिन हत्या लूट बलात्कार की खबरें अख़बार की सुर्ख़ियाँ बटोर रहीं हैं।

आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि गोरखुपर के मटकोड़वा में शादी समारोह से लौटकर घर जा रहे परिवार के तीन सदस्यों की हत्या सरकार की फेल कानून व्यवस्था का उदाहरण है। उन्होंने कहा कि यूपी की जनता आए दिन यूपी में हो रहे अपराधों से डरी और सहमी हुई है। उन्होंने जब से योगी सरकार का दूसरा कार्यकाल यूपी में शुरु हुआ है तब से अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। एक नहीं पिछले एक महीने में कई ऐसी घटनाएं सामने आई हैं जिसमें पूरे के पूरे परिवार को ही साफ कर दिया गया है। निर्मम हत्याओं की बाढ़ सी आ गई है। उन्होंने यूपी तो छोड़िये सीएम योगी अपने जनपद में कानून व्यवस्था कायम करने में फेल हैँ। ऐसे में उनको तत्काल सारे अन्य कामों को छोड़कर आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लाने के लिए बड़े स्तर पर काम करना चाहिये।