सोनी न्यूज़
उत्तर प्रदेश पॉलिटिक्स

आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह ने भाजपा को बनाया टारगेट प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री पर जमकर बरसे।

उरई(जालौन)।शहर के जालौन बाईपास कोंच स्थित मयूर गार्डन सभागार में उरई-जालौन सुरक्षित विधानसभा सीट से आम आदमी प्रत्याशी दीपशिखा श्रीवास एवं माधौगढ़ विधानसभा प्रत्याशी रामजी दीक्षित के पक्ष में सभा को सम्बोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि भाजपा सबसे बड़ी जिन्ना वाली पार्टी है इसके झासे में मत आना यह बेईमान चुनाव के दौरान झूठ बोलकर गुमराह करने.वाले है।राम के नाम जमा किया चंदा भी हजम कर गये भाजपाई।
कोरोना की महामारी मौत पर लकड़ियां नहीं मिलेगी लाश भले ही सड़ती रहे। उन्होंने कहा कि मुस्लिमानों के नाम पर देश को तबाह कर डाला।
उन्होंने कहा कि शिक्षा, बेरोजगारों, चिकित्सा और किसानों की बात करों आम जनता को गुमराह करने काम नहीं करों। उन्होंने कहा कि काले कानून की वापसी को लेकर किसान धरना रहे थे। इस दौरान सात सौ किसानों की हत्या हो गयी। उन्होंने कहा कि भाजपा कहती है कि पाकिस्तान दुश्मन है इसके बाद भी देश के प्रधानमंत्री बगैर बुलाए पाकिस्तान पहुंच जाते है और नबाज शरीफ की मां के पैर छू कर आते है और कहते कि पाकिस्तान भारत का दुश्मन है। उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र और प्रदेश की सरकार ने आम गरीबों को तबाह करने का काम किया ऐसे लोगों के झासे में नहीं आना है और इन्हें सबक सिखाना है तथा भाजपा प्रत्याशियों को वोट न देकर धूल चटाने का काम करना है तथा आम आदमी पार्टी प्रत्याशियों को वोट लेकर जिताने का काम करें जिससे उत्तर प्रदेश में दिल्ली की तर्ज पर सरकार बन सके। जनसभा में प्रमुख रूप सेआम आदमी पार्टी जिलाध्यक्ष सुनील परिहार, दीनदयाल काका पूर्व जिलाध्यक्ष, आशाराम आजाद,
ओमनरेश दोहरे जिला कोषाध्यक्ष, कुलदीप चतुर्वेदी, प्रवीण रायकवार प्रबुद्ध प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष, यशपाल सिंह निरंजन,उपेंद्र भदौरिया सोशल मीडिया जिलाध्यक्ष, डा. राकेश रायकवार वरिष्ठ वैज्ञानिक मौजूद रहे। इससे पहले जिलाध्यक्ष सुनील परिहार ने कहा कि मोदी जी ने कहा था कि देश नहीं बिकने दूंगा इसके बाद मोदी देश की पुरानी धरोहरों को बेचने का काम कर रहे है।

रिपोर्ट-अमित कुमार उरई जनपद जालौन।

ये भी पढ़ें :

UP:25 मई को काला फीता बांधकर शासनादेश की प्रतियां जलाए जाने की तैयारी

Ajay Swarnkar

SSP लखनऊ ने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ की मीटिंग

Ajay Swarnkar

भोजपुरी फिल्म ‘प्यार की डोरी’ के मुर्हुत शाट का हुआ लोकार्पण

Ajay Swarnkar

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.