सोनी न्यूज़
उत्तर प्रदेश पॉलिटिक्स

Up चुनाव मैदान में कड़ी टक्कर देने के लिए जदयू हुई तैयार,जारी की 26 विधानसभाओं की पहली सूची।

 

लखनऊ

आज जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय कार्यालय से उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव के लिए 26 विधानसभाओं की प्रथम सूची जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री लल्लन सिंह ने प्रेस वार्ता में जारी की। जनता दल यू के राष्ट्रीय महासचिव एवम उत्तर प्रदेश प्रभारी श्री के सी त्यागी एवं प्रदेश अध्यक्ष श्री अनूप सिंह पटेल इस अवसर पर मौजूद थे।
लल्लन सिंह ने बताया की उत्तर प्रदेश चुनाव में जदयू के भाजपा के साथ गठबंधन के लिए केंद्रीय मंत्री एवं जदयू के पूर्व अध्यक्ष श्री आरसीपी सिंह को अधिकृत किया गया था। आरसीपी सिंह द्वारा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जे पी नड्डा ,केंद्रीय गृहमंत्री श्री अमित शाह एवं धर्मेंद्र प्रधान से कई दौर की बातचीत के बावजूद कोई सकारात्मक नतीजा न निकलने के कारण जदयू ने अपनी प्रथम सूची जारी की है।
साथ ही में राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री लल्लन सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष अनूप सिंह पटेल को बाकी सूचियां एवं प्रत्याशियों के नाम जारी करने के लिए अधिकृत कर दिया है।
प्रदेश अध्यक्ष अनूप सिंह पटेल ने ऐलान किया है कि जदयू का एक-एक कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ चुनाव मैदान में अपना दमखम दिखाएगा एवं सभी पार्टियों को कड़ी टक्कर देगा ।

शीघ्र ही अन्य सूचियां एवं प्रत्याशियों के नाम प्रदेश अध्यक्ष अनूप सिंह पटेल द्वारा घोषित किए जाएंगे ,यह जानकारी प्रदेश प्रवक्ता प्रोफेसर केके त्रिपाठी प्रदान की।
(सभी 26 विधानसभाओं की सूची संलग्न है)

 

ये भी पढ़ें :

“फॉर्म आजीविका सखी”का पांच दिवसीय आवासीय प्रशिक्षण का हुआ समापन

Ajay Swarnkar

17 व 18 जनवरी को डीएम के निर्देश पर अवकाश हुआ घोषित

Ajay Swarnkar

कानपुर:हॉटस्पॉट इलाको में बने मदरसों में पढने वाले 90 में से 40 बच्चे कोरोना पॉजिटिव मिले

Ajay Swarnkar

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.