सोनी न्यूज़
जालौन पॉलिटिक्स

जालौन-आम आदमी पार्टी ने ग्राम सिद्ध पुरा में लगाई जन चौपाल।

उरई(जालौन)।आम आदमी पार्टी ने जनपद जालौन की सीमा के आखिरी छोर पर बसे ग्राम सिद्ध पुरा गाँव में एक चौपाल लगाकर पार्टी के पंचायत प्रकोष्ठ एवं यूथ विंग की एक बैठक की गई। जिसमें ग्राम सिद्धपुरा के अलावा इस गांव से लगते हुए गांव के लोग भी मौजूद थे।

विधानसभा चुनाव नजदीक होने के साथ ही आम आदमी पार्टी की नीतियों और दिल्ली सरकार द्वारा दिल्ली में किए जा रहे कार्यों को जन जन तक पहुंचाने के लिए जन चौपाल का आयोजन सिद्ध पुरा निवासी उपेंद्र भदौरिया जिला अध्यक्ष सोशल मीडिया के सहयोग से किया गया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व जिला अध्यक्ष दीनदयाल काका ने की इस कार्यक्रम में प्रमुख अतिथि के रूप में आशीष गुर्जर दमा प्रदेश सचिव तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में राकेश अग्रवाल ,अजीत राजावत रिंकू,ओवैस सिद्दीकी, पंचायत प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष विजय कुमार निगम तथा यूथ विंग के जिला अध्यक्ष मृत्युंजय द्विवेदी रहे आए हुए अतिथियों ने चौपाल को सम्बोधित करते हुए।
दिल्ली सरकार द्बारा जनहित में किये जा रहे कार्यों को गिनाया और कहा कि उत्तर प्रदेश में सरकार बनते ही प्रत्येक परिवार को 300 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी पुराने सारे बिल माफ कर दिए जाएंगे।
किसानों को खेती के लिए मुफ्त बिजली दी जाएगी और 24 घंटे बिजली दी जाएगी इसके अलावा बेरोजगारों को नौकरी दी जायेगी और जब तक जिन बेरोजगारों को नौकरी नहीं मिल पाएगी उन्हें ₹5000 प्रति माह बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा प्रदेश में रह रही 18 साल से ऊपर प्रत्येक महिला के खाते में ₹1000 महीने भेजने की व्यवस्था की जाएगी 60 वर्ष से ऊपर प्रत्येक बुजुर्ग को जो भी अयोध्या मैं श्री राम जी के दर्शन करना चाहेंगे उनको खाने-पीने से लेकर आने-जाने और ठहरने की ए क्लास व्यवस्था की जाएगी इसके अलावा भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश और कानून का राज स्थापित किया जाएगा चौपाल में मौजूद कैप्टन दीवान सिंह, राजबहादुर सिंह,अमर सिंह भदौरिया,रुद्रप्रताप सिंह, कृपाल सिंह, महेश प्रताप सिंह, पिण्टूसिंह कठेरिया, राधेश्याम, कमलेश आदि लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली!आज की बैठक में पंकज राजावत को पंचायत प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष एवं राजबहादुर सिंह को ब्लॉक अध्यक्ष रामपुरा तथा यूथ विंग में जितेंद्र सिंह चौहान को ब्लॉक अध्यक्ष रामपुरा व रिंकू चौहान को ब्लॉक उपाध्यक्ष रामपुरा की जिम्मेदारी दी गई!

रिपोर्ट-अमित कुमार उरई जनपद जालौन।

ये भी पढ़ें :

जब अक्षय बने पत्रकार तो पूछ डाले दर्जनों सवाल देखे सिर्फ soni news पर खास रिपोर्ट

Ajay Swarnkar

“फॉर्म आजीविका सखी”का पांच दिवसीय आवासीय प्रशिक्षण का हुआ समापन

Ajay Swarnkar

सपा-बसपा गठबंधन झांसी ललितपुर के प्रत्याशी श्याम सुन्दर सिंह यादव पारीछा ने किया नामांकन !

Ajay Swarnkar

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.