सोनी न्यूज़
उत्तर प्रदेश

लखनऊ मेट्रो: सरकार के आदेश के बाद अब सप्ताह में 04 दिन चलेगी मेट्रो।

 

एक तरफ जहां आज कोरोना ने अपना विकराल रूप धारण किया हुआ है वही अब हम सब की जिम्मेदारियां पहले से और भी कही ज्यादा बढ़ गयी है। जिन्हें अपने दफ्तर और रोजाना के कामों के चलते हर रोज घर से बाहर निकलना पड़ता है। जिसमें बहुत से लोग लोकल ट्रांसपोर्ट का उपयोग करते है।

लखनऊ मेट्रो एक बार फिर से उनको ज्ञात दिलाता है कि जितना हो सके भीड़-बाढ़ वाले वाहनों में यात्रा करने से बचे और अपने पास के मेट्रो स्टेशन से जाकर मेट्रो रेल से सुरक्षित यात्रा करे। चौधरी चरण सिंह से मुंशी पुलिया तक अभी हफ्ते में 4 दिन (मंगलवार सुबह 07 बजे से शुक्रवार शाम 8 बजे तक) मेट्रो रेल की सुविधा बनी हुई है।

जिन यात्रियों को चौक, गोमती नगर, अमीनाबाद जाना होता है वो लोग भी मेट्रो से एक उचित स्थान तक कम से कम चल इससे यात्रा कर सकते है। अन्य वाहनों से अभी आवश्यकता पड़ने पर ही यात्रा करे, गोमती नगर जाने वाले यात्री, हज़रतगंज या इंदिरा नगर मेट्रो स्टेशन तक अपनी यात्रा आसान बना सकते है। ऐसे ही वक यात्री जो कि मुंशी पुलिया, इंदिरा नगर, कृष्णा नगर से अमीनाबाद जाना चाहते है वो के० डी सिंह मेट्रो या चारबाग़ मेट्रो तक यात्रा कर अपने गंतव्य तक पहुंच सकते है।

लखनऊ मेट्रो का यह निरंतर प्रयास रहा और है कि वो लखनऊ वासियों को एक सुरक्षित यात्रा प्रदान कर सके। लखनऊ मेट्रो अभी सीसीएस से मुंशी पुलिया के बीच बहुत से महत्वपूर्ण क्षेत्रों से होते हुए गुज़रती है जिनके अगल-बगल पड़ने वाले बहुत से प्रमुख बाज़ार, आवासीय क्षेत्र तक आसानी से पहुँचा जा सकता है। मेट्रो ने शहर में जगह-जगह पर अपने निकटतम स्टेशनों के दूरी के साइन बोर्ड दूरी के साथ अंकित किया है जिसको देखते हुए स्टेशन तक पहुंचा जा सकता है। कोरोना काल की इस विविधता को देखते हुए हम यात्रियों से मेट्रो की सुरक्षित यात्रा करने का आग्रह करेंगे।

ये भी पढ़ें :

चौकी प्रभारी बिजौली व क्षेत्रीय सभासद एवं औद्योगिक क्षेत्र बिजौली के पदाधिकारियों ने गरीब एवं असहाय लोगो को भोजन वितरित किया !

Ajay Swarnkar

गोहन /माधौगढ -बीएसएफ के जवान को राजकीय सम्मान के साथ दी गयी विदाई !

Ajay Swarnkar

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सपा मंत्री अभिषेक मिश्रा पर हुई FIR

Ajay Swarnkar

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.