सोनी न्यूज़
जालौन पॉलिटिक्स

जालौन-जिला पंचायत क्षेत्र गढ़र से प्रमोद यादव ने जनसंपर्क किया तेज लोगों का मिल रहा आर्शीवाद

उरई/जालौन। जिला पंचायत क्षेत्र गढ़र से जुझारू,ईमानदार,लोगों की समस्या को सुनने बाले युवा प्रत्याशी प्रमोद यादव (पत्रकार) ने अपने साथियों के साथ इमलिया, गढर, खरूसा आदि गाँवों पर भ्रमण करने के साथ ही उनका आर्शीवाद भी लिया।
हम आपको बता दें कि गढ़र जिला पंचायत सीट से प्रबल दावेदारी के साथ-साथ आज कई गांवों में घर-घर पहुंच कर जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया और वह बड़े-बुजुर्गों के पैर छूकर उनका आर्शीवाद लेने के साथ ही एक बार वोट देने की अपील के साथ क्षेत्र के विकास के लिए बात कर रहे है। इसके साथ ही किसानों की पंचायत लगाकर उन्हें केन्द्र सरकार द्वारा लाये गये तीनों काले कानून से होने वाले नुकसान की विस्तार से जानकारियां भी दे रहे है तो वहीं क्षेत्रीय मतदाताओं से सम्पर्क कर विकास के नाम पर वोट एवं सहयोग देने की अपील की। प्रमोद यादव गांव में पहुंच कर वहां पर मौजूद महिलाओं एवं पुरुषों के पैर छूकर आर्शीवाद लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि क्षेत्र व गांवों से लेकर शहरों में विकास की गंगा बहाने का काम करेगें। कहा कि झूठे वायदे और गुमराह कर मात्र वोट लेने का काम कभी लोग करते है तथा चुनाव जीतने के बाद वह जनता से मिलने में कतराते है क्षेत्र का विकास कराने की बात तो दूर है। इस लिए चुनाव के दौरान ऐसे प्रत्याशी को वोट देकर अपना प्रतिनिधि चुनकर जिला पंचायत में भेजे जो क्षेत्र की जनता की बात सुने तथा क्षेत्र के विकास में अग्रणी रहे।
क्षेत्र में भ्रमण के दौरान रमाशंकर चतुर्वेदी उर्फ लालू,मयंक दीक्षित, पुष्पेंद्र दीक्षित,सुनील,अमित गौतम, झल्लू दीक्षित, साकेत द्विवेदी, अमित, सौरभ दीक्षित आदि दो दर्जन से अधिक लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-अमित कुमार जनपद जालौन।

Content Protection by DMCA.com

ये भी पढ़ें :

Soni news:उमा भारती से मिली गले लगकर रोने लगीं प्रज्ञा ठाकुर:भीपाल

Ajay Swarnkar

फ़िल्म अभिनेता आमिर खान के खिलाफ भाजपा विधायक ने थाने में की शिकायत।

Ajay Swarnkar

उरई-मा0 मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश की अध्यक्षता में वीडियों कान्फ्रेन्स के माध्यम से ऑनलाइन ऋण मेले का आयोजन किया गया।

AMIT KUMAR

1 कमेंट

Avatar
deepak prajapati 25 March, 2021 @ 19:02 at 7:02 PM

ATI Sundar Bhai

जवाब दें

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.