मऊरानीपुर :समाचार प्रकाशन से बोखलाये मऊरानीपुर विधायक ने अपने गुर्गे के माध्यम से  पुलिस के साथ मिलकर पत्रकारों पर लिखवाया फर्जी मुकदमा। विधायक ने कलम को कमजोर करने का किया प्रयास। दर्ज हुए मुकदमे को लेकर पत्रकारों में भारी रोष व्याप्त बना हुआ है।

विगत दिनों मऊरानीपुर विधान सभा क्षेत्र के अंर्तगत आने वाले ग्राम उज्यान में एक ग्रामीण द्वारा फेसबुक के माध्यम से पोस्ट डाली गई कि चुनाव जीतने के बाद क्षेत्रीय विधायक नही आये है। और ग्राम के लोग पानी बिजली सड़क जैसी मूलभूत समस्याओ से जूझ रहे है। विधायक का पता बताने वाले को इनाम दी जाएगी। पोस्ट के बायरल होने पर पत्रकारों द्वारा ग्रामीण की पोस्ट को उठाकर खबर को प्रकाशित किया। जिसके बाद क्षेत्रीय विधायक बौखला गए। और अपने गुर्गे व पुलिस के साथ  मिलकर जनता की आवाज उठाने वाले पत्रकारों की कलम को तोड़ने का प्रयास करते हुए मऊरानीपुर के तीन पत्रकारों पर फर्जी तरीके से मुकदमा लिखा दिया गया। मुकदमे की खबर मिलते ही पत्रकारों में रोष देखने को मिला। जिसके चलते पत्रकारों ने विधायक के खिलाफ मोर्चा खोलने के साथ सच्चाई का साथ देते हुए एक बड़े आंदोलन करने की चेतावनी दी। साथी पत्रकारों ने कहा कि विधायक द्वारा अपने गुर्गे के साथ पत्रकारों के विरुद्ध लिखवाए गए मुकदमे को  लेकर पत्रकार पीछे हटने वाले नहीं हैं। तथा सच्चाई को कभी झुकने नहीं देंगे चाहे झूठ कितना भी ताकतवर क्यों ना हो। पत्रकारों ने विधायक द्वारा किए गए इस कृत्य निंदा की।
अब सोचने वाली बात यह होती है जिस कलम को जनता अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों तक समस्याएं पहुंचाने का माध्यम समझती है जब वही सत्ता के पैरों के नीचे कुचल दी जाएगी तो इससे साफ जाहिर होता है की सत्ता की हनक  के आगे चौथे स्तंभ की कोई कीमत ही नहीं है।

*रिपोर्ट संजीव तिवारी soni news मऊरानीपुर*