👉मुम्बई से लौटी इन महिलाओं में ज्यादातर बार डांसर है

मुरादाबाद जनपद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित एमआईटी में बनाये गए क्वारंटाइन सेंटर में देर रात बार डांसरों ने हंगामा कर दिया। बीयर की मांग पूरी न होने पर बार डांसरों ने फिल्मी गानों पर डांस करना शुरू कर दिया और जमकर हंगामा किया। महिलाओं की मांग थी कि उनको बीयर मुहैया कराई जाए नहीं तो उनको घर वापस भेज दिया जाय। हंगामे की सूचना पर महिला पुलिस कर्मियों को मौके पर भेजा गया जिसके बाद हंगामा कर रही महिलाएं शांत हुई। मुम्बई से लौटी इन महिलाओं में ज्यादातर बार डांसर है और इनके साथ की तीन महिलाएं और दो पुरुष कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।

चार दिन पहले मुंबई से दो ट्रकों में भरकर साठ प्रवासी मजदूर वापस मुरादाबाद पहुंचे थे। इन मजदूरों के साथ मुम्बई में बार डांसर का काम करने वाली महिलाएं और लड़कियां भी शामिल थी.

मुरादाबाद के आदर्श कालोनी में रहने वाले इन लोगों की जांच कराई गई तो तीन महिलाएं और दो पुरुष कोरोना पॉजिटिव पाए गए. कोरोना की पुष्टि  होने के बाद कल दोपहर से सभी वापस लौटे लोगो को क्वारंटाइन करने के लिए भेजा गया. शाम होते ही क्वारंटाइन की गई महिलाएं मेडिकल स्टाफ से बियर की मांग करने लगी और मांग पूरी न होने पर सेंटर में फिल्मी गानों पर डांस करना शुरू कर दिया। इस दौरान सामाजिक दूरी का पालन भी नही किया गया। मेडिकल स्टाफ के समझाने पर महिलाएं नहीं मानी तो पुलिस को सूचना दी गयी। सिविल लाइन थाने से महिला पुलिस कर्मियों को मौके पर भेजा गया जिसके बाद हंगामा कर रही महिलाओं को समझाया गया।

अब इन महिलाओं के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. एमआईटी कालेज में महिलाओं के हंगामे के बाद पुलिस कर्मियों की तादात बढ़ाई गई है साथ ही महिला पुलिस कर्मियों को नजर रखने के आदेश दिए गए है।

व्यूरो रिपोर्ट:देवेन्द्र प्रताप सिंह soni news