रामपुरा थाना क्षेत्र में 13 वर्षीय बालक की उसके ही साथियों ने कर दी हत्या

रामपुरा थाना-मृत बालक अंकित पुत्र शिव शंकर सिंह राजावत मंगलवार की शाम से लापता था। आरोपी की निशानदेही पर बुधवार को ऊमरी में गोहन रोड पर एक बंद भटटे के अंदर उसका शव बरामद किया गया। पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच गये हैं। हत्या की वजह अभी स्पष्ट नही हो पा रही है।
रामपुरा थाना क्षेत्र के टीहर गांव निवासी शिवशंकर सिंह राजावत का पुत्र अंकित (13वर्ष) मंगलवार की शाम से लापता था। घरवालों ने जब खोजबीन की तो शाम 6 बजे मोटर साइकिल से गांव के ही अपने साथी लड़के ओमजी पचैरी पुत्र शिवकुमार पचैरी के साथ रामपुरा के बाजार में निकलते हुए देखे जाने की जानकारी मिली। इसके बाद मृत बालक के परिजनों ने ओमजी की घेराबंदी कर ली। ओमजी रात भर उनको चक्कर कटवाता रहा लेकिन अंकित का कोई पता नही चला तो उनका सारा शक ओमजी पर चला गया और पुलिस को सूचना देकर उन्होंने ओमजी को थाने के हवाले कर दिया।
पुलिस से भी ओमजी ने पहले तो चकमेबाजी का प्रयास किया लेकिन दोपहर बाद जब पुलिस सख्त हुई तो उसने अंकित की हत्या करना कबूल किया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने ऊमरी में रिंकू के बंद पड़े भटटे के परिसर में अंकित का शव और उसकी हत्या में प्रयोग की गई ईंट और चाकू बरामद कर लिया। बताया गया कि रामपुरा से रात में ओमजी उसे ऊमरी लाया था। जहां पहले से तय साजिश के मुताबिक उसके दो साथी टीहर का ही निवासी अखिल पुत्र श्रीकांत पचैरी और सौरभ भदौरिया निवासी इंदौर खड़े थे। तीनों इसके बाद अंकित को घसीट ले गये और गला दबाकर व सिर में ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी। इतना ही नही हत्या के बाद उन्होंने चाकू से अंकित का गला भी काट डाला। पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने अपर पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र नाथ तिवारी, सीओ माधौगढ़ गिरीश कुमार सिंह के साथ रामपुरा पहुंचकर घटना का जायजा लिया। थानाध्यक्ष लाखन सिंह यादव हत्या के कारणों की परते खोलने के लिए छानबीन में जुटे हैं।
रिपोर्टर – अरूण कुमार राठौर

Related Posts

News Reporter Details

Add Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.